Films and web series: स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

देशभर में पिछले चार-पांच महीनों से सिनेमाघर (cinema) बंद चल रहे हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि फिल्म निर्माताओं ने फिल्म रिलीज (release) करना बंद कर दी हों। निर्माता अब फिल्म रिलीज करने के लिए दूसरे विकल्पों का चयन कर रहे हैं। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस पर फिल्में
 | 
Films and web series: स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

देशभर में पिछले चार-पांच महीनों से सिनेमाघर (cinema) बंद चल रहे हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि फिल्म निर्माताओं ने फिल्म रिलीज (release) करना बंद कर दी हों। निर्माता अब फिल्म रिलीज करने के लिए दूसरे विकल्पों का चयन कर रहे हैं। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस पर फिल्में रिलीज हो रही हैं लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT plateform) पर।
Films and web series: स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज
इस साल भी स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कई नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज (films and web series) हो रही हैं। जानिए इस स्वतंत्रता दिवस कौन-कौन सी नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं।

गुंजन सक्सैना: जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म ‘गुंजन सक्सेना- कारगिल गर्ल’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म देशभक्ति और महिला सशक्तिकरण दोनों ही भावनाओं को एक साथ लेकर चलती है।

खुदा हाफिज: विद्युत जामवाल, अनू कपूर की ये फिल्म 14 अगस्त को Disney+ Hotstar पर धमाके के लिए तैयार है। इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया है, जिसकी वजह से उम्मीद की जा रही है कि पूरी फिल्म भी लोगों को पसंद आएगी। इस फिल्म के साथ विद्युत पहली बार रोमांस-एक्शन शैली में नजर आएंगे।

अभय 2: कुणाल खेमू, चंकी पांडे, राम कपूर जैसे कलाकारों से सजी वेब सीरीज ‘अभय 2’, Zee5 पर 14 अगस्त के दिन आने वाली है। ये वेब सीरीज एक क्राइम थ्रिलर है।

डेंजरस: मशहूर जोड़ी बिपाशा बसु और करन सिंह ग्रोवर फिर से पर्दे पर साथ दिखने के लिए तैयार हैं। ये दोनों थ्रिलर फिल्म ‘डेंजरस’ में साथ नजर आएंगे, जिसमें सुयश राय, नताशा सूरी, सोनाली राउत और नितिन अरोड़ा जैसे कलाकार हैं। फिल्म ‘डेंजरस’ 14 अगस्त को MX Player पर आने वाली है।

द हिडन स्ट्राइक: साल 2016 में हुए उरी आतंकी हमले के जवाब में भारतीय सेना की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर कई फिल्में और वेब सीरीज बन चुकी हैं। अब शेमारू मी पर फिल्म द हिडन स्ट्राइक रिलीज होने जा रही है। इसमें एक बार भारतीय सेना के साहस और पराक्रम देखने को मिलेगा।
                    http://www.narayan98.co.in/
Films and web series: स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8