अयोध्या राम मन्दिर निर्माण में योगदान के लिए फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने किया ये काम…

न्यूज टुडे नेटवर्क। मकर संक्रान्ति पर्व के मौके पर राम अयोध्या में राम मन्दिर निर्माण के लिए निधि संग्रह अभियान की शुरूआत के साथ साथ ही दानदाता भी आगे आ रहे हैं। फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने भी राम मन्दिर निर्माण के लिए दान दिया है। अक्षय ने अपने फैंस से भी राम मन्दिर निर्माण
 | 
अयोध्या राम मन्दिर निर्माण में योगदान के लिए फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने किया ये काम…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। मकर संक्रान्ति पर्व के मौके पर राम अयोध्‍या में राम मन्दिर निर्माण के लिए निधि संग्रह अभियान की शुरूआत के साथ साथ ही दानदाता भी आगे आ रहे हैं। फिल्‍म स्‍टार अक्षय कुमार ने भी राम मन्दिर निर्माण के लिए दान दिया है। अक्षय ने अपने फैंस से भी राम मन्दिर निर्माण में योगदान देने की अपील की है।

मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह की प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू हुई है। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर एक वीडियो साझा किया और लिखा कि उन्होंने निर्माण के लिए अपना हिस्सा दान कर दिया है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट में लिखा “यह बहुत खुशी की बात है कि श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण अयोध्या में शुरू हो गया है अब हमारी योगदान देने की बारी है। आगे ट्वीट में लिखा है कि मैंने शुरुआत कर दी है आशा है कि आप भी इसमें शामिल होंगे “जय “सियाराम”।

उन्होंने बताया की वर्ष 2020 की दीपावली पर कुमार ने अपनी फिल्म रामसेतु की घोषणा की थी। आने वाली पीढ़ियों को भगवान राम के जीवन पथ और संदेश के अनुपालन के लिए प्रेरणा मिले इसलिए आप सब हमारे साथ जुड़ेंगे और अपना योगदान देंगे। पिछले साल दिसंबर में  अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से तब मुलाकात भी की थी जब वह मुंबई के दौरे पर पहुंचे थे यहां उनकी सीएम योगी से ‘रामसेतु’ पर भी चर्चा हुई थी।