मुंबई-आमिर खान से अफेयर को लेकर फातिमा ने तोड़ी चुप्पी, ऐसे दिया पलटकर जवाब

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क- हाल ही में आमिर खान और अभिनेत्री फातिमा के बीच अफेयर को लेकर खूब चर्चा चल रही थी। अब फातिमा सना शेख ने आमिर खान के साथ अफेयर की अफवाह पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। एक फिल्म मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में फातिमा ने कहा कि ये सवाल मुझे पूछो
 | 
मुंबई-आमिर खान से अफेयर को लेकर फातिमा ने तोड़ी चुप्पी, ऐसे दिया पलटकर जवाब

मुंबई-न्यूज टुडे नेटवर्क- हाल ही में आमिर खान और अभिनेत्री फातिमा के बीच अफेयर को लेकर खूब चर्चा चल रही थी। अब फातिमा सना शेख ने आमिर खान के साथ अफेयर की अफवाह पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। एक फिल्म मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में फातिमा ने कहा कि ये सवाल मुझे पूछो तो मैं फिर इसका जवाब दूं। गौरतलब है कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद से ही आमिर और फातिमा के अफेयर की खबरें चर्चा में चल रही हैं। फातिमा ने इस अफवाह पर बोलते हुए कहा कि पहले मैं ऐसी खबरों ने परेशान हो जाती थी क्योंंकि मैंने कभी भी इन चीजों से सामना नहीं किया था। कुछ अनजान लोग जो मुझसे मिले भी नहीं हैं वो मेरे बारे में कुछ भी लिख रहे हैं। ये लोग इतना भी नहीं जानते कि सच क्या है। लोग पढ़ रहे हैं और सोच रहे हैं कि मैं कितनी बुरी इंसान हूं।

मुंबई-आमिर खान से अफेयर को लेकर फातिमा ने तोड़ी चुप्पी, ऐसे दिया पलटकर जवाब

मुझसे सवाल करो तो जवाब दूं-फातिमा

फातिमा ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि बोलूं, मुझसे सवाल करो तो जवाब दूं। मुझे बहुत बुरा लगता है कि जो लोग मुझे जानते भी नहीं वो मेरे बारे में गलत सोच रहे हैं। हां अगर में सच में हरामी हूं तो लोगों को मेरी असलियत के बारे में पता चलना चाहिए। लेकिन अगर मैं वैसी नहीं हूं तो मैं कतई नहीं चाहूंगी कि लोग मुझे बुरा इंसान समझें।अब मैंने इन बातों को इग्नोर करना स्टार्ट कर दिया है। पहले वो दिन हुआ करते थे जब मैं परेशान हो जाती थी।