पिता बना शैतान: बेटे ने बिस्तर गीला किया तो मासूम के साथ बाप ने कर दी ये जघन्य वारदात, देखें यह खबर…

न्यूज टुडे नेटवर्क। आखिर एक पिता इतना हैवान कैसे हो सकता है। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले की यह घटना आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगी। यूपी के कानुपर से दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है। महज तीन साल के मासूम ने रात को बिस्तर गीला क्या किया पिता ने मासूम की
 | 
पिता बना शैतान: बेटे ने बिस्तर गीला किया तो मासूम के साथ बाप ने कर दी ये जघन्य वारदात, देखें यह खबर…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। आखिर एक पिता इतना हैवान कैसे हो सकता है। उत्‍तर प्रदेश के कानपुर जिले की यह घटना आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगी। यूपी के कानुपर से दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है। महज तीन साल के मासूम ने रात को बिस्‍तर गीला क्‍या किया पिता ने मासूम की हत्‍या ही कर डाली। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ़्तार कर लिया है।

एक सनकी पिता ने अपने तीन साल के बेटे की महज इसलिए हत्‍या कर दी कि उसने रात को बिस्‍तर गीला कर दिया था। सनकी ने अपने तीन साल के बेटे को जमीन पर पटक पटक कर मार डाला। घर में मौजूद पत्‍नी और बेटियां मासूम बेटे की जिन्‍दगी की भीख मांगती रहीं लेकिन बाप का दिल नहीं पसीजा। इतना ही नहीं घटना के बारे में किसी को बताने पर पत्‍नीं और बेटियों समेत पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। मृत बेटे का शव थैले में डालकर वह अपने साथ ही ले गया।

पूरा मामला कानपुर के घाटमपुर गांव के समीप मौजूद ईंट भट्ठे का है। हमीरपुर जिले के थाना बिवारके छानी खुर्द निवासी संतराम प्रजापति घाटमपुर ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने के लिए कुछ दिनों पहले ही आया था। वह परिवार के साथ भट्टे पर कच्चे मकान में रहता था। बाद में आरोपी की पत्‍नी ने अपने भाई के जरिए पुलिस बुलाई। हत्या करने के बाद आरोपी परिवार के साथ हमीरपुर फरार हो गया। जानकारी मिलने के बाद हमीरपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कानपुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।