चुनाव लड़ने को लेकर भिड़ गए पिता और बेटा, ये है मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क। पिता के पंचायत चुनाव लड़ने का बेटे ने ही विरोध शुरू कर दिया। चुनावी मतभेद इस कदर बढ़ गए कि बेटे और पिता में हाथापाई और मारपीट तक हो गई। मारपीट में घायल पिता को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। पुलिस से मामले की शिकायत हुई लेकिन पुलिस ने भी मामले में
 | 
चुनाव लड़ने को लेकर भिड़ गए पिता और बेटा, ये है मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क। पिता के पंचायत चुनाव लड़ने का बेटे ने ही विरोध शुरू कर दिया। चुनावी मतभेद इस कदर बढ़ गए कि बेटे और पिता में हाथापाई और मारपीट तक हो गई। मारपीट में घायल पिता को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। पुलिस से मामले की शिकायत हुई लेकिन पुलिस ने भी मामले में कार्रवाई नहीं की।

मामला बरेली के भोजीपुरा क्षेत्र का है। अधकटा ब्रम्हान गांव के निवासी पप्पू  ने बताया कि उनके बेटे राकेश ने गांव के ही बंगाली डाक्टर भगवान दास के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की। लाठी डंडो से पीटकर उन्हें बुरी तरह से चोटिल कर दिया। उसके 112-नं0 पर फोन करने पर पुलिस तो आयी परन्तु उन्हें  देखकर चोटिल अवस्था छोड़कर में ही चली गयी।

इसके बाद पिता ने 108 एंबुलेंस को  फोन किया। बाद में पुलिस ने उन्हें  भोजीपुरा अस्पताल में  भर्ती कराया। जहां से बाद में जिला अस्पताल भेज दिया गया। पप्पू का कहना है कि पुलिस ने उनकी कोई रिपोर्ट नहीं लिखी। शुक्रवार को पप्पू ने बेटे और उसके साथियों के खिलाफ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत की और कार्रवाई की गुहार लगाई।