iimt haldwani

फतेहाबाद-चौकीदार महाठगों को जेल तक पहुंचायेगा-मोदी, फतेहाबाद में ऐसे किया कांग्रेस पर वार

69

फतेहाबाद-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि देशद्रा‍ेहियों को खुली छूट मिले। बिना रक्षा नीति के बिना किसी देश की सुरक्षा नहीं कर सकती। उन्‍होंने कहा कि भाजपा किसान और जवान के साथ हैं। हम 2022 तक किसानों की आमदनी दोगुनी करेंगे। उन्‍होंने सर छोटूराम पर एक नेता द्वारा सवाल उठाने का मामला भी उठाया और इसकी निंदा की। कहा कि कांग्रेस सरकारों ने किसानों की जमीनें हथियाने का खेल खेला। आपका चौकीदार इन महाठगों को जेल तक पहुंचाएगा। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस सरकारों में किसानों की जमीन हथियाने का खेल खेला गया। चौकीदार महाठगों को कोर्ट लेकर गया है। एक चाय वाला उन्‍हें जेल के दरवाजे तक ले आया। आने वाले पांच साल में देश को लूटने वालों को जेल में पहुंचा दूंगा। लूट का माल उन्‍हें लौटाना ही होगा।

drishti haldwani

कर्जमाफी के नाम पर किसानों को छला

कहा हरियाणा की इसी धरती से एक नेता ने सार्वजनिक मंच से कहा कि देश के जो गद्दार हैं, उन्‍हें अंग्रेजों ने सर की उपाधि दी थी। एक और कांग्रेसी नेता ने इसका समर्थन किया। सर छोटू राम का अपमान आप सहन करेंगे क्‍या। पीएम किसान निधि से किसानों को सीधी मदद। 23 मई को चुनाव नतीजे आते ही हर किसान के खाते में साल में तीन बार सीधी मदद पहुंचेगी। 60 साल से अधिक उम्र वाले किसानों और कामगारों को पेंशन मिलेगी। कर्ज माफी के नाम पर कांग्रेस ने राजस्‍थान और मध्‍य प्रदेश में किसानों को छला। आज किसानों को नोटिस मिल रहे। कांग्रेस न्‍याय की बात करती, लेकिन दलित वर्ग से आने वाले हरियाणा कांग्रेस के अध्‍यक्ष को न्‍याय तक नहीं दिला पाई।

Narendra Modi

कांग्रेस की नीति और नियत ठीक नहीं थी-मोदी

उन्‍होंने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार पाकिस्‍तान से आतंकी हमलों पर बस बयान देती थी। लेकिन अब मजबूत सरकार है और अब हमारे जवान पाकिस्‍तान में उनके अड्डों में घुसकर मारते थे। कांग्रेस की सरकारों ने देश की सुरक्षा के लिए पुख्‍ता कदम नहीं उठाया, क्‍योंकि उनकी न तो नीयत थी और न ही नीति थी। उन्‍होंने अन्‍य विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके साथियों की असलियत सामने आ चुकी है। ये लोग सेनाए सैनिकों और सेनाध्‍यक्षों पर भी गलत बातें बोलते हैं। कांग्रेस ने पूर्व सैनिकों के साथ वन रैंक वन पेंशन के नाम पर धोखा दिया।