हरियाणा पंजाब में रेल ट्रैक पर पहुंचा किसान आंदोलन, पटरियों पर बैठे आंदोलनकारी

न्यूज टुडे नेटवर्क। किसान आंदोलन को तेज करने के लिए किसान आज रेल रोको आंदोलन कर रहे हैं। हरियाणा और पंजाब में किसान रेल ट्रैक पर बैठे हुए हैं। देश भर के कई इलाकों में किसानों के आवाह्न के बाद कुछ रेलों का संचालन प्रभावित हुआ है वहीं कुछ रेलगाडि़यों का समय और रूट बदल
 | 
हरियाणा पंजाब में रेल ट्रैक पर पहुंचा किसान आंदोलन, पटरियों पर बैठे आंदोलनकारी

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। किसान आंदोलन को तेज करने के लिए किसान आज रेल रोको आंदोलन कर रहे हैं। हरियाणा और पंजाब में किसान रेल ट्रैक पर बैठे हुए हैं। देश भर के कई इलाकों में किसानों के आवाह्न के बाद कुछ रेलों का संचालन प्रभावित हुआ है वहीं कुछ रेलगाडि़यों का समय और रूट बदल दिया गया है।

कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन का आज 85वां दिन है। किसान आज देशभर में रेल रोक रहे हैं। दोपहर 12 बजे से शुरू हुआ यह सिलसिला शाम 4 बजे तक चलेगा। इस प्रदर्शन का हरियाणा-पंजाब में ज्यादा असर दिख रहा है। दोनों राज्यों के कई बड़े शहरों में प्रदर्शनकारी ट्रैक पर बैठ हैं। इधर, राजस्थान में जयपुर और आस-पास के इलाकों में भी ट्रेनें रोकी जा रही हैं। जयपुर में जगतपुरा रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शन का ज्यादा असर देखा जा रहा है।

किसानों का कहना है कि वे शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना चाहते हैं। साथ ही जनता तक अपनी बात भी पहुंचाना चाहते हैं। किसी को परेशान करना उनका मकसद नहीं है। इसलिए ट्रेन में सफर कर रहे बच्चों के लिए दूध-पानी के इंतजाम किए गए हैं।