फेसबुक पेज पर लिखा I QUIT, और पेज पर लाइव कर दी मौत की वीडियो

नई दिल्ली–इंटरनेट के दौर युवा किस ओर कदम बढ़ा रहा है इसका उसे ही अंदाजा नहीं है। दिल्ली में एक युवक ने फेसबुक पर अपनी आत्महत्या की लाइव पोस्ट कर दी। जिसे देख उसके साथियों पर हडक़ंप मच गया। साथियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे का
 | 
फेसबुक पेज पर लिखा I QUIT, और पेज पर लाइव कर दी मौत की वीडियो

नई दिल्लीइंटरनेट के दौर युवा किस ओर कदम बढ़ा रहा है इसका उसे ही अंदाजा नहीं है। दिल्ली में एक युवक ने फेसबुक पर अपनी आत्महत्या की लाइव पोस्ट कर दी। जिसे देख उसके साथियों पर हडक़ंप मच गया। साथियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरे का दरवाजा बंद था। पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस जांच में जुट गई है।

फेसबुक पेज पर लिखा I QUIT, और पेज पर लाइव कर दी मौत की वीडियो

बंगाल का रहने वाला है युवक

इस दौरान पुलिस ने कमरे में तलाशी की तो कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। बताया जा रहा है कि युवक का नाम शुभांकर है। वर्ह पश्चिम बंगाल के नोर्थ परगना का रहने वाला है। वह दिल्ली मेट्रो में कार्यरत था। पड़ोसियों ने बताया कि वह तेलीवाडा में अकेला रहता था। पड़ोसियों को भी शुभांकर के परिवारवालों की कोई जानकारी नहीं है। मृतक ने अपने फेसबुक पेज पर अपनी आत्महत्या का लाइव वीडियो चला दिया। जिसके बाद दोस्तों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है कि शुभांकर ने आत्महत्या क्यों की।