बाईक से नैनीताल आये युवक-युवती का हुआ अपहरण, प्रत्यक्षदर्शी ने बताई ये बात

Nainital News, उत्तराखण्ड के नैनीताल में युवक और युवति का कथित अपहरण होने का मामला आने से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लावारिस मोटर साइकिल को अपने कब्जे में लिया। नैनीताल के भवाली रोड में कैलाखान के समीप पुरानी चुंगी पर काशीपुर नंबर की एक इनोवा कार ने वहां पहले से
 | 
बाईक से नैनीताल आये युवक-युवती का हुआ अपहरण, प्रत्यक्षदर्शी ने बताई ये बात

Nainital News, उत्तराखण्ड के नैनीताल में युवक और युवति का कथित अपहरण होने का मामला आने से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लावारिस मोटर साइकिल को अपने कब्जे में लिया। नैनीताल के भवाली रोड में कैलाखान के समीप पुरानी चुंगी पर काशीपुर नंबर की एक इनोवा कार ने वहां पहले से खड़े एक लड़के और एक लड़की को जबरन कार में डाला और भवाली की तरफ ले गए।

एक राहगीर ने बताया की वो भवाली से नैनीताल की तरफ आ रहे थे जब पुरानी चुंगी पर उनके आगे चल रही काशीपुर नंबर की एक इनोवा कार रुकी। कार से कुछ लोग उतरे और उन्होंने पहले से वहां मौजूद एक लड़के और एक लड़की को जबरन गाड़ी में डाला और वापस भवाली की तरफ लौट गए।

बाईक से नैनीताल आये युवक-युवती का हुआ अपहरण, प्रत्यक्षदर्शी ने बताई ये बात

काशीपुर का निवासी है बाइक सवार युवक

अपहृत दोनों युवा एक मोटरसाइकिल से भवाली की तरफ से कुछ देर पहले ही वहां पहुंचे थे। उनकी मोटर साइकिल अभी भी चुंगी पर खड़ी थी और उसपर एक हैलमेट भी टंगा था। सूचना पर तल्लीताल पुलिस पुरानी चुंगी पहुंची जहां उन्होंने मोटर साइकिल संख्या यू.के.18 एफ 3454 को अपने कब्जे में ले लिया। मोटर साइकिल का पंजीकरण काशीपुर नीवासी सज्जाद हुसैन के नाम पर पंजीकृत है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कथित अपहृत युवक जावेद बाजपुर का रहने वाला है जबकि युवती का अभीतक कुछ पता नहीं चल सका है। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उन्होंने जब गाड़ी में मौजूद लोगों से पूछा तो उन्होंने बताया कि युवक उनकी बहन को अगवा करके लाया है। नैनीताल पुलिस अब घटना का सच जानने में जुट गई है। इनोवा गाड़ी का कुछ पता नहीं चल सका है। मामले में पुलिस कार्यवाही जारी है।