हल्द्वानी- Inspace शोरूम में उपलब्ध है आपके घर को आकर्षित बनाने का हर सामान, जल्द होगा शुभारंभ

Slider

आपके घर को सुंदर और आकर्षक लुक देने लिए अब पहली बार हल्द्वानी में होम इंटीरियर फिटिंग एप्लाइंसेस का विशाल शोरुम जल्द खुलने जा रहा है। Inspace Plywood and Hardware केवल हल्द्वानी का नहीं बल्कि कुमाऊं का सबसे पहला ऐसा शोरुम है, जहां एक ही छत के नीचे घर की हर जरुरत की वस्तु के लिए अलग सेक्शन तैयार किया गया है। यहां आप खुद जाकर अपने घर में लगने वाली प्लाईवुड, किचन एप्लाइंसेस, फ्लोर टाइल्स, स्टाईलिश दरवाजों और खिड़कियों को डेमो के तौर पर तैयार देख सकते है। आपकी सुविधा के लिए यहां बेचे जाने वाली हर सामान की जांच परख करने के लिए तमाम इंतजाम भी किये गए है।

inspace plywood and hardware haldwani showroom

Slider

15000 स्कॉयर फीट में तैयार डिसप्ले

रामपुर रोड कृष्णा मार्बल्स के निकट खुले इस शोरुम में आपके घर को सजाने के लिए फ्लोर टाइल्स, डोर्स, मॉडुलर किचन एप्लाइंसेस, मॉडुलर किचन कंप्लीट डिजाईन, खिड़की, वुडन फ्लोरिंग, हार्डवेयर के सामान की जैसे डोर हैंडल, डोर लॉक, विंडो हैंडल, विंडो लॉक आदि कि सैकड़ों वैरायटी उचित दामों में उपलब्ध है। Inspace Plywood and

inspace plywood and hardware haldwani showroom

Hardware के निदेशक सतीश कुमार नरुला ने बताया कि 20000 स्कॉयर फीट में बना उनका यह शोरुम कुमाऊं का सबसे बड़ा हार्डवेयर एंड प्लाईवुड का शोरुम है, जहां 15000 स्कॉयर फीट का एरिया ग्राहकों की सुविधा के लिए प्रोडक्ट के डिसप्ले के तौर पर इस्तेमाल किया गया है। यहां घर को सुदंर और आकर्षित बनाने के लिए तमाम डिजाईनों को सजाया गया है। शोरुम निदेशक भावेश नरुला ने बताया कि शोरुम को जल्द ही ग्राहकों के लिए खोल दिया जाएगा।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें