Etawah : होली के मंच पर मुलायम परिवार में दिखा कुछ  ऐसा कि समर्थकों की खिल गई बांछें

इटावा। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह के गांव सैफई (Saifai) में अलग रंग दिखा। होली मुलायम कुनबे के लिए खुशियों (happiness) की सौगात लेकर आई। मुलायम सिंह के साथ सपा के अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव, चाचा शिवपाल और रामगोपाल एक साथ नजर आए। सैफई में आयोजित होली मिलन समारोह (ceremony) में सभी एक मंच
 | 
Etawah : होली के मंच पर मुलायम परिवार में दिखा कुछ  ऐसा कि समर्थकों की खिल गई बांछें

इटावा। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह के गांव सैफई (Saifai) में अलग रंग दिखा। होली मुलायम कुनबे के लिए खुशियों (happiness) की सौगात लेकर आई। मुलायम सिंह के साथ सपा के अध्‍यक्ष अखिलेश सिंह यादव, चाचा शिवपाल और रामगोपाल एक साथ नजर आए।

Etawah : होली के मंच पर मुलायम परिवार में दिखा कुछ  ऐसा कि समर्थकों की खिल गई बांछेंसैफई में आयोजित होली मिलन समारोह (ceremony) में सभी एक मंच पर दिखे। अखिलेश ने चाचा शिवपाल के पैर छुए तो शिवपाल ने बड़े भाई मुलायम और रामगोपाल यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। अर्से बाद यह नजारा देखकर पार्टी नेताओं और समर्थकों (supporters) की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार भी गरम हो गया।
बता दें कि अखिलेश से विवाद के बाद शिवपाल सपा से अलग हो गए थे। उन्‍होंने नई पार्टी प्रसपा का गठन किया था। पार्टी के दो धड़े में बदलने से परिवार के लोगों के बीच मनमुटाव सार्वजनिक दिखा था। हालांकि होली पर अब एक-दूसरे से मिलकर सभी ने एकजुटता का संदेश दिया है।