वेब शो आश्रम 3 में अपने किरदार के बारे में बोले रुशाद राणा

मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। अभिनेता रुशाद राणा अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, कई शो में काम कर चुके हैं। अभिनेता ने हाल ही में वेब सीरीज आश्रम 3 में अहम किरदार निभाया था। इसको लेकर अभिनेता ने अपना अनुभव शेयर किया है।
 | 
वेब शो आश्रम 3 में अपने किरदार के बारे में बोले रुशाद राणा मुंबई, 22 जून (आईएएनएस)। अभिनेता रुशाद राणा अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, कई शो में काम कर चुके हैं। अभिनेता ने हाल ही में वेब सीरीज आश्रम 3 में अहम किरदार निभाया था। इसको लेकर अभिनेता ने अपना अनुभव शेयर किया है।

रुशाद कहते हैं, आश्रम 3 में, मैं विपुल दहिया नाम का एक किरदार निभा रहा हूं। वह एक निर्माण ठेकेदार है और यह दिखाया गया है कि वह और उसकी पत्नी बाबा के बड़े भक्त हैं।

इसके अलावा अभिनेता ने साझा किया कि उन्होंने भूमिका के लिए कैसे तैयार किया, एक निश्चित प्रकार की भाषा है जिसे हमें शो में बोलना था, इसमें हरियाणवी स्पर्श है, इसलिए मुझे उस पर काम करना पड़ा। प्रकाश झा प्रोडक्शंस से हमें वास्तव में एक अच्छी आवाज मॉडुलन कार्यशाला मिली जिसने मुझे चरित्र में आने में बहुत मदद की। इसके अलावा, मेरा चरित्र स्पष्ट था, मेरी पहली मुलाकात प्रकाश सर से हुई थी और उन्होंने इसे बहुत अच्छी तरह समझाया।

chaitanya

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुशाद राणा को हंसल मेहता द्वारा निर्देशित फिल्मों में से एक मॉडर्न लव मुंबई में भी देखा गया था।

प्रकाश झा द्वारा निर्देशित, एमएक्स प्लेयर पर श्रृंखला स्ट्रीमिंग में बॉबी देओल के साथ दर्शन कुमार, अदिति पोहनकर, ईशा गुप्ता, चंदन रॉय सान्याल और त्रिधा चौधरी हैं।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम