अवरोध- द सीज विद 2 में आईबी ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे रवि ओमप्रकाश राव

मुंबई, 24 जून (आईएएनएस)। सावधान इंडिया फेम रवि ओमप्रकाश राव आगामी सीरीज अवरोध- द सीज विदिन 2 में इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के अधिकारी की भूमिका निभाकर बेहद खुश हैं।
 | 
अवरोध- द सीज विद 2 में आईबी ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे रवि ओमप्रकाश राव मुंबई, 24 जून (आईएएनएस)। सावधान इंडिया फेम रवि ओमप्रकाश राव आगामी सीरीज अवरोध- द सीज विदिन 2 में इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के अधिकारी की भूमिका निभाकर बेहद खुश हैं।

वे कहते हैं, मैं लोकप्रिय सीरीज अवरोध 2 में अभिनय करने को लेकर उत्साहित हूं। मैं जेसल पारेख की भूमिका निभा रहा हूं, जो भावनगर, गुजरात के एक आईबी अधिकारी हैं। यह एक बहुत ही दिलचस्प चरित्र है। मुझे लगता है कि इसमें शामिल होना है। सीरीज मुझे एक अभिनेता के रूप में और अधिक अवसर तलाशने में मदद करेगी।

chaitanya

रवि, जिन्होंने पहले बॉलीवुड फिल्म द क्लोज डोर में अभिनय किया है और बाद में गुजराती सिनेमा में एक सफल करियर बना रहे हैं। उन्होंने दुनिया जले तो जले, कायदो और रघुवंशी जैसी फिल्मों में काम किया है। रवि अब हिंदी प्रोजेक्ट्स में काम करना चाहते हैं।

वे कहते हैं, एक अभिनेता के रूप में मैं अभिनय के हर नए अवसर को तलाशने के लिए तैयार हूं। चाहे वह किसी भी माध्यम से हो या क्षेत्रीय सिनेमा से। लेकिन व्यक्तिगत रूप से कई गुजराती परियोजनाओं का हिस्सा बनने के बाद अब मैं हिंदी परियोजनाओं की तलाश में हूं। मैं टीवी शो, फिल्में या ओटीटी पर कुछ भी करने के लिए तैयार हूं।

अवरोध 2 की स्ट्रीमिंग 24 जून से सोनीलिव पर शुरू होगी।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम