भूमि के जन्मदिन की विश : हमारी पीढ़ी ग्रह को फिर से सुंदर बनाने का काम करे

मुंबई, 18 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर रविवार को 32 साल की हो गईं। उनका कहना है कि उनकी जन्मदिन की विश यह है कि वर्तमान पीढ़ी ग्रह को फिर सुदंर बनाने का काम करे।
 | 
भूमि के जन्मदिन की विश : हमारी पीढ़ी ग्रह को फिर से सुंदर बनाने का काम करे मुंबई, 18 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर रविवार को 32 साल की हो गईं। उनका कहना है कि उनकी जन्मदिन की विश यह है कि वर्तमान पीढ़ी ग्रह को फिर सुदंर बनाने का काम करे।

भूमि ने कहा मुझे लगता है कि मेरी इच्छा निश्चित रूप से होगी कि हमारी पीढ़ी वह पीढ़ी हो जो ग्रह को फिर से अच्छे हाल में ला खड़ा करे, क्योंकि यह सबसे महत्वपूर्ण है। मैं वास्तव में चाहती हूं कि हम उन खतरों का सामना करे और और इसे सुधारने के लिए कदम उठाएं और यह केवल हो सकता है अगर हम सभी अपने ग्रह के प्रति अपने ²ष्टिकोण को बदल दें।

chaitanya

अभिनेत्री ने कहा कि उनकी इच्छा है कि वह अच्छा काम करती रहें और सीमाएं तोड़ती रहें।

उन्होंने कहा हमें यह महसूस करना होगा कि सब कुछ सीमित है और एक दिन अगर हम नहीं रुके, तो हम और खत्म हो जाएंगे। अपने करियर के लिए, मेरी इच्छा है कि मैं अच्छा काम करती रहूं और मैं सीमाओं को तोड़ती रहूं। वफादार प्रशंसक आधार है जोकि मैंने वर्षों में बनाया है । मैं यह सुनिश्चित करना चाहती हूं कि मैं उन्हें निराश न करूं।

--आईएएनएस

एसएस/आरएचए