फील्स लाइक होम सीजन 2, 7 अक्टूबर को ओटीटी पर आएगा

मुंबई, 20 सितम्बर (आईएएनएस)। हिट ओटीटी बैचलर ड्रामा फील्स लाइक होम अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है। कहानी को आगे बढ़ाते हुए, सीरीज लड़कों को आधुनिक मर्दानगी के विचार का जश्न मनाते हुए वयस्कता के माध्यम से आगे बढ़ते हुए देखेगी, और दूसरे सीजन में अपने घर की रक्षा के लिए जहां आवश्यक हो - एक लड़ाई लड़ेगी।
 | 
फील्स लाइक होम सीजन 2, 7 अक्टूबर को ओटीटी पर आएगा मुंबई, 20 सितम्बर (आईएएनएस)। हिट ओटीटी बैचलर ड्रामा फील्स लाइक होम अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है। कहानी को आगे बढ़ाते हुए, सीरीज लड़कों को आधुनिक मर्दानगी के विचार का जश्न मनाते हुए वयस्कता के माध्यम से आगे बढ़ते हुए देखेगी, और दूसरे सीजन में अपने घर की रक्षा के लिए जहां आवश्यक हो - एक लड़ाई लड़ेगी।

यह प्रीत कमानी, विष्णु कौशल, मिहिर आहूजा, अंशुमन मल्होत्रा, हिमिका बोस और इनायत सूद को पर्दे पर और पुरानी यादों से भरी यादों की एक यात्रा पर लाएंगे।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, निर्देशक साहिर रजा ने एक बयान में कहा, हम फील्स लाइक होम के दूसरे सीजन को युवा और बूढ़े दोनों दर्शकों के लिए लाकर खुश हैं। दूसरा सीजन कई मायनों में अधिक परिपक्व है, यह इससे निपटने का प्रयास करता है। जटिल पारस्परिक संबंध, केंद्रीय पात्रों को बढ़ने और विकसित होने के लिए प्रेरित करते हैं। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को यात्रा संबंधित और पात्रों को प्यार करने योग्य लगेगा।

chaitanya

दूसरे सीजन के दौरान, शो लड़कों के कमजोर पक्षों को उजागर करेगा और उनकी भावनात्मक यात्रा पर ध्यान आकर्षित करेगा जहां वे वयस्क होना सीखते हैं, अपनी भावनाओं का सामना करें और अपने सबसे महत्वपूर्ण रिश्तों और दोस्ती को मजबूत रखना सीखते हुए खुद को रास्ते में पाएं।

फील्स लाइक होम का सीजन 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म लायंसगेट प्ले पर 7 अक्टूबर को आएगा।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम