चंकी पांडे ने दिवंगत मां के लिए लिखा इमोशनल नोट

मुंबई,16 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता चंकी पांडे ने अपनी मां स्नेहलता पांडे की याद में एक भावनात्मक नोट पोस्ट किया, जिनका हाल ही में निधन हो गया है।
 | 
चंकी पांडे ने दिवंगत मां के लिए लिखा इमोशनल नोट मुंबई,16 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेता चंकी पांडे ने अपनी मां स्नेहलता पांडे की याद में एक भावनात्मक नोट पोस्ट किया, जिनका हाल ही में निधन हो गया है।

पांडे ने शुक्रवार तड़के एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, एम का मतलब मां है, आपको कभी इसका दूसरा मतलब नहीं मिल सकता। डॉ स्नेहलता पांडे, मेरी मां ने हमेशा मुझे यही बताया था जब मैं एक शरारती बच्चा था। मुझे अब इसका एहसास हुआ। विल मिस यू मॉम।

अभिनेता ने अपनी मां की थ्रोबैक तस्वीरें भी साझा कीं, जहां वह उनके और परिवार के बाकी लोगों के साथ पोज दे रही हैं।

chaitanya

अभी कुछ दिन पहले चंकी की बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी दिवंगत दादी की याद ताजा करते हुए एक नोट शेयर किया था।

अपनी दादी की पुरानी तस्वीरों को साझा करते हुए, अनन्या ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, आराम करो, मेरी परी, जब वह पैदा हुई थी, तो डॉक्टरों ने कहा था कि वह एक दोषपूर्ण हृदय वाल्व के कारण कुछ वर्षों से अधिक जीवित नहीं रहेगी, लेकिन मेरी दादी जीवित थीं और कैसे। वह 85 साल की उम्र तक हर दिन काम करती थी, सुबह 7 बजे अपने ब्लॉक हील्स और रेड हेयर के साथ काम करने जाती थी। उन्होंने मुझे हर एक दिन वह करने के लिए प्रेरित किया जो मुझे पसंद है और मैं उनकी ऊर्जा और प्रकाश के आधार पर बड़ी होने के लिए बहुत आभारी हूं। वह मुझे हंसाने में कभी असफल नहीं हुई। हमारे परिवार का जीवन थी आप। आप इतनी प्यारी हो कि कभी भुलाई नहीं जा सकती दादी, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूँ।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस