उद्योग में काम करने की शैली में काफी बदलाव आया है और यह अच्छे के लिए है: सुधीर मिश्रा

मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। मशहूर फिल्मकार सुधीर मिश्रा, जो अपनी वेब सीरीज तनाव के प्रचार में व्यस्त हैं, पिछले 40 वर्षों में फिल्म निर्माण के बदलते परि²श्य के बारे में बात कर रहे हैं।
 | 
उद्योग में काम करने की शैली में काफी बदलाव आया है और यह अच्छे के लिए है: सुधीर मिश्रा मुंबई, 25 नवंबर (आईएएनएस)। मशहूर फिल्मकार सुधीर मिश्रा, जो अपनी वेब सीरीज तनाव के प्रचार में व्यस्त हैं, पिछले 40 वर्षों में फिल्म निर्माण के बदलते परि²श्य के बारे में बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, इन दिनों उद्योग में काम करने की शैली में काफी बदलाव आया है और अच्छे के लिए। मेरा करियर उसी का एक जीवंत उदाहरण है। 2017 के बाद से, मैंने कई परियोजनाओं में काम किया है और कई कलाकारों के साथ विभिन्न कहानियों पर काम करने का अवसर मिला है। आजकल, दूसरों की सिफारिशों के अनुसार कास्ट करना मजबूरी नहीं है बल्कि कहानी की डिमांड के अनुसार कास्ट करने की आजादी है।

chaitanya

निर्देशक को धारावी, चमेली, हजारों ख्वाहिशें ऐसी, खोया खोया चांद, इस रात की सुबह नहीं जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने कहा कि उनकी शिक्षा के कारण उन्हें उद्योग में बहुत सम्मान मिला।

हम सभी को शाम को किसी से गपशप करने की आवश्यकता होती है, क्योंकि मैं अच्छी तरह से सीखा हुआ था, लोग मुझे आमंत्रित करते थे और हम पूरी शाम अच्छे भोजन पर बात करते थे। हम फिल्म वितरण, फिल्म व्यवसाय आदि के बारे में बात करते थे और उसके बाद जब हमारे पास विषय खत्म हो जाते हैं, तो हम किसी भी चीज और हर चीज के बारे में बात करना शुरू कर देते हैं।

द कपिल शर्मा शो में, निर्देशक सुधीर मिश्रा अपनी वेब सीरीज तनाव के कलाकारों के साथ आ रहे हैं, जिसमें अरबाज खान, वलूश्चा डी सूसा, मानव विज और सुमित कौल शामिल हैं।

यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम