गुप्त दरवाजे की तलाश बंद करो और जीना शुरू करो: निर्देशक सेल्वाराघवन

चेन्नई, 23 जून (आईएएनएस)। निर्देशक सेल्वाराघवन, जो अभिनेता धनुष के बड़े भाई भी हैं, अमेरिकी उपन्यासकार लेव ग्रॉसमैन के उस बयान से पूरी तरह सहमत हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि लोगों को अपने जीवन का आनंद लेना चाहिए, न कि गुप्त द्वार की तलाश करना, जो उन्हें उनके वास्तविक जीवन की ओर ले जाने वाला है।
 | 
गुप्त दरवाजे की तलाश बंद करो और जीना शुरू करो: निर्देशक सेल्वाराघवन चेन्नई, 23 जून (आईएएनएस)। निर्देशक सेल्वाराघवन, जो अभिनेता धनुष के बड़े भाई भी हैं, अमेरिकी उपन्यासकार लेव ग्रॉसमैन के उस बयान से पूरी तरह सहमत हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि लोगों को अपने जीवन का आनंद लेना चाहिए, न कि गुप्त द्वार की तलाश करना, जो उन्हें उनके वास्तविक जीवन की ओर ले जाने वाला है।

प्रतिभाशाली निर्देशक, जो हाल के दिनों में अभिनेता भी बने हैं, ने लेव ग्रॉसमैन के एक बयान को द ट्रुथ कहते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

सेल्वाराघवन ने जो बयान पोस्ट किया, उसमें लिखा था, बस एक सेकंड के लिए, अपने जीवन को देखें और देखें कि यह कितना सही है। अगले गुप्त द्वार की तलाश करना बंद करें जो आपको आपके वास्तविक जीवन की ओर ले जाए। प्रतीक्षा करना बंद करो। बस यही है, और कुछ नहीं है। यह यहां है और आपने इसका आनंद लेने का बेहतर फैसला किया था या आप जहां भी जाते हैं, जीवन भर, हमेशा के लिए दुखी रहने वाले हैं।

इस बीच, फिल्मों के मोर्चे पर, सेल्वाराघवन की अगली फिल्म, नाने वरुवेन, जिसमें धनुष और स्वीडिश अभिनेत्री एली अवराम मुख्य भूमिका में हैं, पोस्ट-प्रोडक्शन के अपने अंतिम चरण में है। फिल्म ने बड़ी उम्मीदों को जन्म दिया है क्योंकि धनुष और सेल्वाराघवन लगभग 11 वर्षों के बाद एक फिल्म पर एक साथ काम कर रहे हैं। धनुष ने फिल्म में डबल एक्शन निभाया है, जिसे ऊटी में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। अभिनेता के करीबी सूत्रों का कहना है कि फिल्म दो समान दिखने वाले व्यक्तियों द्वारा अनुभव की गई एक देजावु भावना के बारे में है।

--आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम