दिल्ली के सूरज नायर के लिए केबीसी 14 पर पहुंचना एक बड़ी उपलब्धि

मुंबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के सूरज नायर के लिए कौन बनेगा करोड़पति 14 के होस्ट और मेगास्टार अमिताभ बच्चन से मिलने से बड़ी उपलब्धि कुछ नहीं हो सकती। इस शो के दौरान उन्होंने अपनी यात्रा और हॉटसीट लेने के लिए आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की।
 | 
दिल्ली के सूरज नायर के लिए केबीसी 14 पर पहुंचना एक बड़ी उपलब्धि मुंबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)। दिल्ली के सूरज नायर के लिए कौन बनेगा करोड़पति 14 के होस्ट और मेगास्टार अमिताभ बच्चन से मिलने से बड़ी उपलब्धि कुछ नहीं हो सकती। इस शो के दौरान उन्होंने अपनी यात्रा और हॉटसीट लेने के लिए आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की।

बिग बी के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, शुरू से ही, मैं शो को पसंद करता था क्योंकि अन्य शो के विपरीत, यह ज्ञान के बारे में था। इस प्रकार, मैंने केबीसी में जाने का जुनून विकसित किया।

37 वर्षीय आईटी पेशेवर ने कहा, शो उस युग में आया था जब सेल फोन नहीं थे और इसलिए ज्ञान हासिल करना आसान नहीं था। हालांकि, उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी और तैयारी के लिए कड़ी मेहनत की क्योंकि उन्होंने एक दुकान के सामने खड़े होकर शो देखा।

आगे उन्होंने खुलासा किया, मैं नोट्स बनाता था, शो के विभिन्न एपिसोड देखता था और सवालों के जवाब सुनता था। हम वित्तीय संकट से गुजर रहे थे और इसलिए मैं केबीसी को नाई की दुकान या चाय स्टालों के सामने खड़ा होकर देखता था। दस-पंद्रह साल पहले मैंने केबीसी के लिए आवेदन करना शुरू किया। जब मुझे ऑडिशन के लिए कॉल आया, तो मैं बहुत उत्साहित हो गया और अपनी पत्नी को बताया।

उनके लिए यह विश्वास करना कितना कठिन था कि वह क्विज-आधारित रियलिटी शो में हैं।

उन्होंने अंत में कहा, क्या आप कल्पना कर सकते हैं, एक ऐसे इंसान से कुछ दूरी पर बैठे हों जो भारतीय सिनेमा में सबसे महान लोगों में से एक है और जो आपके पास है। इसके अलावा, मिस्टर बच्चन आपसे आपके स्तर पर बात करते हैं, वह आपको अपने जैसा महसूस कराते हैं।

कौन बनेगा करोड़पति 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

पीटी/एसकेपी