iimt haldwani

हल्द्वानी-खातिरदारी में स्वादिष्ट जायकों के साथ लिजिए सेल्फी पॅाइंट का मजा, साथ ही ये सुविधाएं मिलेंगी फ्री

639

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज मुखानी स्थित खातिरदारी रेस्टोरेंट का भव्य शुभारम्भ हो गया। इस मौके पर शहर के कई बड़ी हस्तियां मौजूद रही। आज कालाढूंगी रोड पर मुखानी के पास खुले खातिरदारी रेस्टोरेंट का शुभारम्भ 1008 संत प्रेम दशननंद महाराज (परदेसी) की शिष्या प्रेम निष्ठानंद जी ने किया। यह रेस्टोरेंट मेहमानों की खातिरदारी से सबसे खूबसूरत है। इस मौके पर कई गणमान्य लोगों मौजूद थे। वही शुभारम्भ के बाद रेस्टोरेंट को देखने के लिए लोगों भी भीड़ उमड़ पड़ी। इस मौके पर लोगों ने रेस्टोरेंट के अंदर जमकर सेल्फी भी ली। बता दें कि खातिरदारी रेस्टोरेंट ए यूनिट ऑफ जी के फोटो वल्र्ड द्वारा खोला गया है। इस रेस्टोरेंट में 1200 फीट का पार्टी स्पेस है जो पार्टी जैसे बड़े समारोहों के लिए बेहद उपयुक्त है। इस रेस्टोरेंट किटी पार्टी, बर्थ-डे पार्टी, संस्थानों की मीटिंग और रिंग सेरेमनी आदि कई कार्यक्रम किये जा सकते है।

amarpali haldwani

मिलेगा स्वादिष्ट और पौष्टिक भोजन

इस मौके पर मैनेजिंग डायरेक्टर आस्था गुम्बर, डायरेक्टर पंकज गुम्बर और अजय गुम्बर ने संयुक्तरूप से बताया कि कॉर्बेट टाइगर सेल्फी पॉइंट और विंग्स सेल्फी पॉइंट इस रेस्टोरेंट में सबसे खास है। साथ ही इस यहां स्वादिष्ट और हाईजिनिक खाना परोसा जायेगा। उन्होंने बताया कि यह शहर में एक बेहतरीन रेस्टोरेंटों में एक रेस्टोरेंट है। इसके अलावा रेस्टोरेंट में साउण्ड और साथ ही प्रोजेक्टर की सुविधा भी निशुल्क है। रेस्टोरेंट में बेहतरीन सीटिंग की व्यवस्था है। साथ ही साफ.-सफाई का विशेष ध्यान रखा गया है। साथ ही इस रेस्टोरेंट में कई तरह के व्यजंनों का स्वाद लेने को मिलेगा। इस रेस्टोरेंट को खातिरदारी नाम दिनेश पंत ने दिया।

कॉर्बेट टाइगर सेल्फी पॉइंट और विंग्स सेल्फी पॉइंट बने खास

रेस्टोरेंट के अंदर कॉर्बेट टाइगर सेल्फी पॉइंट और विंग्स सेल्फी पॉइंट बेहद खास और आकर्षक है जो लोगों को अपनी ओर आर्कषित करते है। रेस्टोरेंट का शुभारम्भ होते ही बच्चों समेत बड़ों ने भी यहां सेल्फी ली। इस सेल्फी कॉर्बेट 3डी पॉइंट बनाया गया है। इन्हें देखकर बच्चो खासे उत्साहित देखे। ये सेल्फी पॉइंट रेस्टोरेंट में चार चांद लगाने का काम कर रहे है। इनती सुविधाओं के साथ पहली बार हल्द्वानी में ऐसा रेस्टोरेंट खुला है। जिसके लिए लोगों में काफी क्रेज देखने को मिला।

तुरंत ऑडर पर हाजिर होता है खाना

रेस्टोरेंट के डॉयरेक्टर ने बताया कि यहां खाने के लिए ज्यादा वेट नहीं करना पड़ेगा। मेन्यू देखने के बाद ऑडर देते ही आपकी टेबल पर 15 मिनट के अंदर गरमा-गरम खाना आ जायेगा। यहां के कुक, वेटर समेत पूरा स्टाफ होटल मैंनेजमेंट का कोर्स किया हुआ है। जिसके उनके खाने बनाने से खिलाने तक का अंदाज अलग ही होगा। यहां के खाने की खूशबू बार-बार कस्टूमर को अपनी ओर खींच लायेंगी।