लॉक डाउन में अमेरिका से बरेली शिफ्ट हुआ इंजीनियर दम्पति, अब पत्नी ने रचा ऐसा ड्रामा कि पहुंचे थाने

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। चार साल पहले सोशल मीडिया पर मुलाकात के बाद युवती अपने प्रेमी से मिलने अमेरिका चली गई। दोनों ने शादी कर ली। लॉक डाउन में दोनों को अमेरिका से बरेली शिफ्ट होना पड़ा। अब युवती पुलिस से पति और ससुरालियों के खिलाफ शरीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप
 | 
लॉक डाउन में अमेरिका से बरेली शिफ्ट हुआ इंजीनियर दम्पति, अब पत्नी ने रचा ऐसा ड्रामा कि पहुंचे थाने

लॉक डाउन में अमेरिका से बरेली शिफ्ट हुआ इंजीनियर दम्पति, अब पत्नी ने रचा ऐसा ड्रामा कि पहुंचे थाने

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। चार साल पहले सोशल मीडिया पर मुलाकात के बाद युवती अपने प्रेमी से मिलने अमेरिका चली गई। दोनों ने शादी कर ली। लॉक डाउन में दोनों को अमेरिका से बरेली शिफ्ट होना पड़ा। अब युवती पुलिस से पति और ससुरालियों के खिलाफ शरीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगा रही है।

मामला इज्जतनगर थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र में रहने वाले अद्दवेत गुप्ता अमेरिका मेें रहते हैं। लॉक डाउन में घर वालों के बुलाने पर वापस बरेली आ गए। अब वह घर पर ही हैं। उनकी पत्नी ने शरीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए थाना पुलिस को शिकायत पत्र देकर पति औऱ ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित पत्नी भी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। 2017 में जीवन साथी डॉट कॉम पर अद्दवेत गुप्ता से मुलाकात हुई थी। दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। लगभग एक साल तक दोनों फोन पर बात करते रहे। बाद में पीड़िता अद्दवेत से मिलने आगरा से अमेरिका चली गई। उसके साथ एक महीने तक रही।

दोनों लोगों ने भारत आकर परिजनों की सहमति से शादी की। आरोप है कि शादी के तीन साल बाद भी पीड़िता के बच्चे नहीं हुए तो उसके ससुराली ताने मारने लगे और उसके साथ मार-पीट शुरू कर दी। बीते दिन ससुरालियों ने उसके साथ मार-पीट की। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को फोन कर मामले कि जानकारी दी। पुलिस महिला के पति को पकड़ कर थाने ले आई।

उधर महिला के पति अद्दवेत गुप्ता ने बताया कि वह बरेली में रह कर सॉफ्टवेयर का काम करना चाहता है,लेकिन उसकी पत्नी परिवार को छोड़ कर दिल्ली रहने के लिए दबाव बनाती है जब उसके कहने पर दिल्ली नहीं गया तो लड़ना-झड़ना शुरु कर दी। परिवार पर झूठा आरोप लगा रही है।