देहरादून-11 दिसंबर को यहां लगेगा रोजगार मेला, इन पदों भर्ती होने को सुनहरा मौका

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- राज्य के बेरोजगारों के लिए एक अच्छी खबर सामने आयी है। जहंा आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने 1111 होमगार्डो की भर्ती का ऐलान किया है वहीं देहरादून के क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में 11 दिसंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इसमें दो कंपनियों शामिल होंगी। यहां कुल 58 पदों के
 | 
देहरादून-11 दिसंबर को यहां लगेगा रोजगार मेला, इन पदों भर्ती होने को सुनहरा मौका

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- राज्य के बेरोजगारों के लिए एक अच्छी खबर सामने आयी है। जहंा आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने 1111 होमगार्डो की भर्ती का ऐलान किया है वहीं देहरादून के क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में 11 दिसंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इसमें दो कंपनियों शामिल होंगी। यहां कुल 58 पदों के लिए साक्षात्कार करेंगी। जिसके लिए युवाओं का चयन किया जायेगा।युवाओं को साक्षात्कार के दिन अपने मूल प्रमाण पत्र, उनकी छायाप्रति, पासपोर्ट फोटो और पहचान पत्र साथ लाने आवश्यक है। मोशिको शूज, रिलाइंस निप्पो लाइफ इंश्योरेंस और सेवायोजन कार्यालय के सौजन्य से मॉडल कैरियर सेंटर परिसर में सुबह 10 बजे से साक्षात्कार शुरू होंगे।

देहरादून-11 दिसंबर को यहां लगेगा रोजगार मेला, इन पदों भर्ती होने को सुनहरा मौका

इन पदों पर होगा साक्षात्कार

साक्षात्कार इलेक्ट्रिशियन, फिटर, वेल्डर, एक्जीक्यूटिव, डिजाइनर, एक्जीक्यूटिव सीनियर और लाइफ प्लानिंग ऑफिसर के पदों पर होंगे। जिनमें शैक्षिक योग्यता आइटीआइ, स्नातक, स्नातकोत्तर, कंप्यूटर डिजाइनिंग बीकॉम, एमकॉम मांगी गई है। वही विभिन्न पदों के लिए न्यूनतम आयु 20, 22 और 30 वर्ष रखी गई है। लाइफ प्लानिंग ऑफिसर के लिए केवल महिला पात्र ही आवेदन कर सकती हैं। क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी दस दिसंबर तक किसी भी कार्य दिवस में अपना नाम मॉडल कैरियर सेंटर में दर्ज करवा सकते हैं। ऑनलाइन के लिए वेबसाइट पर नाम पंजीकृत करवा सकते हैं।