शर्मनाक: तीन बेटियां पैदा होने पर पति बोला-वैश्यावृत्ति कर इन्‍हें पाल, मायके वालों से की ये मांग  

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। यूपी के बरेली में बेटे की चाहत में अंधे एक युवक ने तीन बेटियों के पैदा होने के बाद उनके पालन-पोषण से हाथ खड़े कर दिए। पत्नी से बोला कि तूने बेटियों को पैदा किया है इसलिए तू ही इनको वैश्यावृत्ति करके पाल नहीं तो मायके वालों से तीनों के नाम
 | 
शर्मनाक: तीन बेटियां पैदा होने पर पति बोला-वैश्यावृत्ति कर इन्‍हें पाल, मायके वालों से की ये मांग  

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। यूपी के बरेली में बेटे की चाहत में अंधे एक युवक ने तीन बेटियों के पैदा होने के बाद उनके पालन-पोषण से हाथ खड़े कर दिए। पत्‍नी से बोला कि तूने बेटियों को पैदा किया है इसलिए तू ही इनको वैश्‍यावृत्‍ति करके पाल नहीं तो मायके वालों से तीनों के नाम 50-50 हजार रुपये की एफडी करा। इधर, खर्चा बढ़ने के बाद ससुरालियों ने उसे घर से निकाल दिया। मायके में रहकर उसने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।

मामला किला थाना क्षेत्र का है। पीड़िता का निकाह 8 साल पहले थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति से हुआ था। शादी में पिता ने लाखों रुपये दान-दहेज में खर्च किये थे। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ससुराली दहेज में लाखों रुपये मांगने लगे। मांग पूरी न होने पर पीड़िता को मानसिक तथा शरीरिक रूप से प्रताड़ित किया। पीड़िता ने बतायाकि पहले उसकी दो बेटियां थीं। कुछ दिन पहले एक और बेटी पैदा हो गई। इसके बाद ससुराली ताने मारने लगे और वैश्यावृत्ति का धंधा करवाकर रुपये कमाने के लिए कहने लगे। आरोप है कि पति ने पत्‍नी के साथ बेटियों को भी घर से निकाल दिया।

एफडी कराओ या बेटियां किसी को देदो

पति ने बेटियों को किसी को देने या फिर मायके से 50 हजार रुपये की एफडी करवाने के लिए कहा। वह पिछले 9 महिने से मायके में रह रही है। पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर इंसाफ की मांग की है।