शर्मनाक-एक लड़की, बेटे और पिता दोनों ने किया रेप

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सुभाषनगर थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ बाप और बेटे दोनों ने रेप किया। गर्भवती होने पर गर्भपात की गोलियां खिला दीं। आईजी राजेश पांडेय के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता ने बताया कि तिलक कॉलोनी में उनकी सगी बहन की पहले से शादीशुदा युवक से
 | 
शर्मनाक-एक लड़की, बेटे और पिता दोनों ने किया रेप

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। सुभाषनगर थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ बाप और बेटे दोनों ने रेप किया। गर्भवती होने पर गर्भपात की गोलियां खिला दीं। आईजी राजेश पांडेय के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पीड़िता ने बताया कि तिलक कॉलोनी में उनकी सगी बहन की पहले से शादीशुदा युवक से शादी हुई है। उनका सौतेले बेटा सौरभ पाल सिंह उर्फ सुमित है। रिश्ते में तो लड़की उसकी मौसी लगी लेकिन आरोपी ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर कई बार रेप किया जब शादी का दबाव बनाया तो आरोपी सौरभ उसे छह मई 2019 को कचहरी लेकर गया और सादे कागज पर हस्ताक्षर करा लिये। सौरभ ने अपनी बहन की शादी के बाद धूमधाम से शादी करने को कहा। इसी दौरान पीड़िता गर्भवती हो गई। आरोपी ने जबरन गर्भपात की दवा खिला दी।

जब जीजा से कहा-शादी कराने को

पीड़िता ने सौरभ के पिता यानी उसके जीजा राजेन्द्र से कराने को कहा था। आरोप है कि नौ दिसंबर को आरोपी राजेन्द्र सिंह उसे समझाने की बात कर अलग कमरे में ले गया और फिर आरोपी सौरभ के पिता ने भी पीड़िता से रेप किया। विरोध पर आरोपी राजेन्द्र ने संबंध बनाने के बाद बेटे से शादी कराने की बात कही। जिसकी शिकायत उसने अपनी बहन से की तो वह मुंह बंद रखने को कहने लगी। इस मामले की शिकायत पीड़िता ने एसएसपी से भी की थी। जिसके बाद सीओ द्वितीय को जांच सौंपी गई थी और मुकदमा दर्ज नहीं हुआ।