हल्द्वानी- (चुनावी दंगल) भाजपा पर हमला, पढिय़े कौन बोला कि भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया गरीब और मलिन बस्तियों को राशन

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-नगर निगम चुनाव में सभी पार्टियों ने अपना जपसंपर्क तेज कर दिया है। कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी सुमित हृदयेश लोगों के बीच पहुंच रहे है। जनसभाओं को संबोधित करते हुए सुमित हृदयेश ने कहा कि आज प्रदेशभर की सडक़ों की स्थिति बदहाल है। सडक़ों पर बने गड्ढे आये दिन सडक़ दुर्घटनाओं को दावत
 | 
हल्द्वानी- (चुनावी दंगल) भाजपा पर हमला, पढिय़े कौन बोला कि भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया गरीब और मलिन बस्तियों को राशन

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-नगर निगम चुनाव में सभी पार्टियों ने अपना जपसंपर्क तेज कर दिया है। कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी सुमित हृदयेश लोगों के बीच पहुंच रहे है। जनसभाओं को संबोधित करते हुए सुमित हृदयेश ने कहा कि आज प्रदेशभर की सडक़ों की स्थिति बदहाल है। सडक़ों पर बने गड्ढे आये दिन सडक़ दुर्घटनाओं को दावत दे रहे है। आज हल्द्वानी में शहरभर की नालियां चोक है। सडक़ों पर कूड़े और पानी का बुराहाल है। उन्होंने कहा कि निगम क्षेत्र में पार्किंग की व्यवस्था नहीं है जिससे आये दिन शहर में जाम की स्थिति बन रही है। भाजपा के शासन में गरीबों को मिलने का राशन भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया है। हल्द्वानी जैसे शांत शहर में अपराधों की बाढ़ आ गई है। शहर में आए दिन लूट, चोरी, हत्या और बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। जिससे आम जनता में भय का माहौल बना हुआ है। सुमित ने कहा कि वह स्वच्छ और सुंदर हल्द्वानी के लिए उनके चुनाव निशान हाथ के पंजे पर मोहर लगाकर उन्हें विजयी बनाये।

हल्द्वानी- (चुनावी दंगल) भाजपा पर हमला, पढिय़े कौन बोला कि भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया गरीब और मलिन बस्तियों को राशन

राजनीति की भेंट चढ़ गया वृहद हल्द्वानी का सपना

मेयर प्रत्याशी सुमित हृदयेश डोर टू डोर जाकर जनता के बीच अपनी बात रख रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासन काल में सबसे ज्यादा परेशान आम आदमी है। पहले नोटबंदी के चलते लोग परेशान हुए। इसके बद बढ़ती हुई महंगाई, पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की आसमान छूती कीमतों से आम आदमी की कमर तोड़ दी है। सरकार की लचर व्यवस्था से सरकारी कर्मचारियों को कई महीनों से वेतन नहीं मिल रहा है। सुमित ने कहा कि हल्द्वानी को सुंदर बनाने का जो लक्ष्य उनकी माता जी ने देखा था उस पर भाजपा ने राजनीति कर यहां की जनता के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि अन्तर्राष्ट्री स्टेडियम, आईएसबीटी, रिंग रोड का निर्माण, गौलापार में वन्य जीव विहार आदि योजनाओं को हम सफल हुए लेकिन इनसे जुड़ी कुछ योजनाओं को भाजपा ने राजनीति की भेंट चढ़ा दिया। जिसका खामियाजा हल्द्वानी की जनता को भुगतना पड़ा। मेयर प्रत्याशी सुमित हृदयेश को कई युवाओं ने अपना समर्थन दिया। सुमित के लगातार एक्टिव होने से भाजपा की मुसीबत बढ़ हो गई है।