हल्द्वानी-एमबीपीजी में मतदान के दौरान मचा बवाल, ये थी हंगामे की असली वजह

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव में दिन भर हंगामे और झड़प की खबरें आती रही है। हर जिले में कुछ न कुछ हुआ ही है। काशीपुर में वार्ड नंबर 31 में अब कल हो पार्षद प्रत्याशी का मतदान होगा। जबकि रद्रपुर में प्रचार कर रहे भाजपा नेता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
 | 
हल्द्वानी-एमबीपीजी में मतदान के दौरान मचा बवाल, ये थी हंगामे की असली वजह

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव में दिन भर हंगामे और झड़प की खबरें आती रही है। हर जिले में कुछ न कुछ हुआ ही है। काशीपुर में वार्ड नंबर 31 में अब कल हो पार्षद प्रत्याशी का मतदान होगा। जबकि रद्रपुर में प्रचार कर रहे भाजपा नेता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वहीं हल्द्वानी में पहले दो प्रत्याशी आपस में भिड़ गये बाद में एक युवक ने मतदान करते हुए फोटो फेसबुक पर डाल दी। इसके बाद कुमाऊं से सबसे बड़े कॉलेज एमबीपीजी में चल रहे मतदान के दौरान हंगामा हो गया। जिसके बाद सूचना पर कांग्रेस के मेयर पद प्रत्याशी सुमित हृदयेश भी मौके पर पहुंच गये। साथ कई आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गये।

हल्द्वानी-एमबीपीजी में मतदान के दौरान मचा बवाल, ये थी हंगामे की असली वजह

बूथ पर तैनात कर्मी को हटाया

बताया जा रहा है कि एमबीपीजी कॉलेज में बैलेट पेपर फोल्ड को लेकर बवाल हुआ था। इसके बाद कार्यकर्ताओं की सूचना पर कांग्रेस मेयर प्रत्याशी सुमित ह्रदयेश मौके पर पहुंचे और मतदान केंद्र में बैठे कर्मचारियों पर बीजेपी एजेंट होने का आरोप लगाया। इस दौरान मौके पर पहुंच आरओ मजिस्ट्रेट पंकज उपाध्याय ने बूथ नंबर 2 में बैठे कर्मचारी को हटाकर दूसरे कर्मचारी को तैनात कर दिया। इसके बाद प्रशासन सख्त हो गया। वही इसके बाद एडीएम हरबीर सिंह, एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव, सीओ दिनेश ढौंडियाल ने दलबल के साथ बूथ का निरीक्षण कर मामले की जानकारी ली।