iimt haldwani

हल्द्वानी-CM त्रिवेंद्र की इन बातों पर वोटरों ने बजाई तालियों पर तालियां, कहा चुनाव निपटते ही होंगे शहर के ये बड़े काम

1141

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर निकाय चुनाव जितना नजदीक आ रहे हैं, भाजपा ने अपना चुनाव प्रचार उतना ही तेज कर दिया है। इसी क्रम में आज हल्द्वानी के ऊंचा पुल स्थित बालाजी बैंकेट हॉल में बीजेपी द्वारा एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें सूबे के मुखिया त्रिवेन्द्र सिंह रावत से लेकर भाजपा के सभी दिग्गज नेता मौजूद रहे। इस दौरान जन सभा में जन सैलाब को देखते हुए सीएम त्रिवेन्द्र में हल्द्वानी नगर निगम सीट पर प्रत्याशी जोगोन्द्र रौतेला की जीत निश्चित होने की बात कही है।

amarpali haldwani

सुने सीएम त्रिवेन्द्र का पूरा भाषण-

उत्तराखंड नगर निकाय चुनाव में हल्द्वानी मेयर पद के प्रत्याशी जोगेंद्र रौतेला के समर्थन cm त्रिवेंद्र रावत की स्पीच

Posted by News Today Network on Wednesday, November 14, 2018

हल्द्वानी के ये बड़े कार्य होंगे पूरे

हल्द्वानी में नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत के प्रतिनिधियों के पक्ष में वोट डालने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की सभा की जिसमें जल्द ही हल्द्वानी में चार सौ करोड़ रूपयें की रिंग रोड़ और जमरानी बांध परियोजना पर काम शुरू कराने का वायदा किया है। सीएम के तेवर आज काफी कड़े दिखायी पडे हैं उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों को जेल की सलाखों के पीछे भेजने वाली पहली सरकार है जिन्होंने बडे बडे अफसरों को भी नहीं छोड़ा है। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी में कई हजार करोड़ रूपये की लागत से बहुउददेशियें जमरानी बांध बनेगा जिसका लाभ आप सभी को मिलेगा। इसके साथ ही सीएम ने कहा कि सरकार जल्द ही आईएसबीटी का निर्माण कर सभी यात्रियों को यात्रा का फायदा देने जारही है। वही राज्य की खूबसूरती पर चार चांद लगाने के लिए उन्होंने हल्द्वानी के गौलापार में बन रहे अंतराष्ट्रीय चीड़िया घर का कार्य तेज करने की बात कही है। शहर को खूबसूरत और स्वच्छ रखने के लिए उन्होंने जोगेन्द्र रौतेला को वोट देने की अपील की है।

विकास कार्य करने वाले कीर्तिमान कियें है स्थापित

वही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट ने दावा किया है कि प्रदेश में शत प्रतिशत सीटों पर भाजपा के मेयर पद के प्रत्याशी स्थापित होंगे। क्योंकि प्रदेश की सरकार ने एक से एक विकास कार्य करने वाले कीर्तिमान स्थापित कियें हैं। अगर भाजपा के प्रत्याशी जीतें तो केन्द्र और राज्य में भाजपा की सरकार की योजनाओं को जल्द से जल्द लागू किया जायेंगा।