गदरपुर में नशे में टल्ली सिपाही के डांस का वीडियो वायरल, एसएसपी ने की ये बड़ी कार्यवाही

गदरपुर- उत्तराखंड पुलिस पिछले कुछ समय से खूब दागदार हुई है। सबसे ज्यादा दागदार होने के मामले ऊधमसिंह नगर में आये है। इससे पहले भी कई सिपाही अपनी हरकतों से निलंबित हो चुके है। बताया जा रहा है अब एक सिपाही नशे में टल्ली होकर डांस कर रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
 | 
गदरपुर में नशे में टल्ली सिपाही के डांस का वीडियो वायरल, एसएसपी ने की ये बड़ी कार्यवाही

गदरपुर- उत्तराखंड पुलिस पिछले कुछ समय से खूब दागदार हुई है। सबसे ज्यादा दागदार होने के मामले ऊधमसिंह नगर में आये है। इससे पहले भी कई सिपाही अपनी हरकतों से निलंबित हो चुके है। बताया जा रहा है अब एक सिपाही नशे में टल्ली होकर डांस कर रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इससे पुलिस की छवि काफी धूमिल हो गई। एसएसपी बरिंदरजीत सिंह तुंरत कार्यवाही करते हुए सिपाही को निलंबित कर दिया।

गदरपुर में नशे में टल्ली सिपाही के डांस का वीडियो वायरल, एसएसपी ने की ये बड़ी कार्यवाही

काशीपुर से ड्यूटी के बाद वापस लौटते समय गदरपुर में नशे में धुत होकर हंगामा और डांस करने वाले पुलिस कर्मी संतोष भटट का वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा था। महकमे की किरकिरी होने के बाद एसएसपी ने कार्रवाई की।कांस्टेबल संतोष भटट पुलिस लाइन में तैनात की कोविड 19 ड्यूटी काशीपुर के आइआइएम में बने क्वारंटाइन सेंटर में लगी हुई थी। शुक्रवार रात वह डयूटी के बाद वापस आ रहा था।गदरपुर पहुंचने पर उसने सिनेमा रोड बाजार में नशे में धुत होकर डांस करना शुरू कर दिया। इसके बाद वह पास में ही एक भवन की सीढिय़ों के आगे सो गया था।

इसकी सूचना किसी ने गदरपुर थाना पुलिस कर्मियों को दी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर उसे समझाया तो वह हंगामा करने लगा। बाद में पुलिस कर्मियों ने उसे समझा बुझाकर शांत कराया और मेडिकल परीक्षण के लिए ले गए। इस दौराना पूरे घटनाक्रम की लोगों ने अपने मोबाइल से वीडियो बना ली। अगले दिन सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। मामला एसएसपी बरिंदरजीत सिंह के समक्ष आया तो उन्होंने कांस्टेबल संतोष भटट को निलंबित कर दिया है।