DPS हल्द्वानी, लामाचौड़ ने चाचा नेहरू को याद कर मनाया “बाल दिवस”, इस खास कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

Slider

DPS Haldwani Lamachaur, डी.पी.एस हल्द्वानी, लामाचौड़ ने चाचा नेहरू के जन्मोत्सव “बाल दिवस” को हर्षोल्लास से मनाया। कार्यक्रम का आरंभ करते हुए, सभी शिक्षकों ने प्रार्थना सभा के कार्यक्रमों की सुंदर व अनुकरणीय प्रस्तुति प्रस्तुत की। मंच संचालन करते हुए वैशाली उपाध्याय एवं भावना पांडे ने सभी विद्यार्थियों को विद्यालय परिवार की ओर से बाल दिवस की शुभकामनाएं दी। इस खास मौके पर विद्यालय की हिन्दी शिक्षिका रमा पांडे एवं प्रभा परगई ने सुंदर स्वरचित कविता प्रस्तुत कर, विद्यार्थियों को बाल दिवस की महत्ता व संदेश प्रदान किया।

DPS Haldwani Lamachaur

Slider

प्राथमिक शिक्षिका उर्मिला जोशी ने भी मां सरस्वती की वंदना द्वारा ,विद्यार्थियों को शुभकामनाएं प्रदान की। विद्यालय की शिक्षिकाओं ने अपने सुंदर प्रेरक नृत्य द्वारा, विद्यार्थियों को बचपन की गतिविधियों से अवगत कराया। समस्त विद्यार्थियों ने शिक्षकों के साथ प्रतिभाग कर अनेक शिक्षाप्रद कार्यकलापों में प्रतिभाग कर अपने बाल्य जीवन को यादगार बनाया।

DPS Haldwani Lamachaur

इस खास अवसर पर प्राथमिक वर्ग के विद्यार्थियों ने हरे भरे प्रांगण में शिक्षकों के साथ सामूहिक नृत्य कर, अपनी बाल कल्पना को निखारा। इस दौरान विद्यालय के शैक्षणिक प्रमुख, प्रधानाचार्य आदि ने अपने वक्तव्य द्वारा पंडित जवाहर लाल नेहरू के जीवन व्यक्तित्व पर प्रकाश डालकर, सभी को बाल दिवस की शुभकामनाएं प्रदान की।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें