डीपीएस हल्द्वानी लामाचौड़ के वृक्षात्कार पखवाड़े में नयनाभिराम वर्षा से साक्षात्कार।

हल्द्वानी – डीपीएस हल्द्वानी लामाचौड़ के वृक्षात्कार पखवाड़े में आज, विद्यार्थियों को नयनाभिराम वर्षा से साक्षात्कार कराया गया। रिमझिम वर्षा के सुंदर दृश्य को क्रियाकलाप वादन में विद्यार्थियों ने अपने शिक्षकों के साथ आत्मसात किया। विद्यालय प्रतिदिन वृक्षात्कार पखवाड़े के अंतर्गत विद्यालय पर्यावरण संरक्षण, वृक्षों के महत्व एवं हरी भरी धरती के प्रति बच्चों को
 | 
डीपीएस हल्द्वानी लामाचौड़ के वृक्षात्कार पखवाड़े में नयनाभिराम वर्षा से साक्षात्कार।

हल्द्वानी – डीपीएस हल्द्वानी लामाचौड़ के वृक्षात्कार पखवाड़े में आज, विद्यार्थियों को नयनाभिराम वर्षा से साक्षात्कार कराया गया। रिमझिम वर्षा के सुंदर दृश्य को क्रियाकलाप वादन में विद्यार्थियों ने अपने शिक्षकों के साथ आत्मसात किया। विद्यालय प्रतिदिन वृक्षात्कार पखवाड़े के अंतर्गत विद्यालय पर्यावरण संरक्षण, वृक्षों के महत्व एवं हरी भरी धरती के प्रति बच्चों को जानकारी एवं उपादेयता पर प्रकाश डालता जा रहा है।

इस पखवाड़े के उद्देश्य स्वरूप विद्यार्थी शिक्षकों के सहयोग द्वारा अपने प्राकृतिक उपमानों, क्रिया कलापों एवं उपयोगिता से भली भांति परिचित होकर खुशी-खुशी एवं बाल जीवन को अंकुरित कर रहे हैं। आज विद्यालय निदेशक श्री तुषार उपाध्याय, शैक्षणिक प्रमुख डॉ एन.एस.भैंसोड़ा ने विद्यार्थियों की रिमझिम जिज्ञासाओं को प्रस्फुटित कर शुभकामनाएं प्रदान कीं।