कुत्ते से संबंध बनाना महिला को पड़ गया भारी, फिर हुआ ये हाल

0
195

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क ।अक्सर ऐसी बातें कही जाती है कि जानवर इंसान से काफी ज्यादा वफादार हुआ करते है।यही वजह है आज अमूमन हर कोई अपने घर मे कोई न कोई पालतू जानवर जरूर रखता है। वहीं लड़कियों की बात करें तो वह इन पालतू जानवर खास कर कुत्ते से बहुत ही ज्यादा प्यार किया करते है। पालतू जानवरों के साथ रहने की वजह से अक्सर लोग कुछ ऐसी उटपटांग हरकते कर डालते है जिसकी वजह से उन्हें आगे चलकर बेहद ही ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ता है।

making-a-relationshi

हाल में ही एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक लड़की ने अपने ही पालतू कुत्ते के साथ संबंध बना लिए। जी हाँ पालतू कुत्ते के साथ सबंध.. चौक गए आप भी इस खबर को सुनकर पर आपको यह बात बता दें कि यह घटना बिल्कुल सत्य है  जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, आयरलैंड में कुछ ही दिन पूर्व 2008 में हुई एक घटना का खुलासा हुआ, जिसमें एक औरत की अपने कुत्ते संग संबंध बनाने के पश्चात मृत्यु हो गई।

umen
खबरों के मुताबिक, 43 साल की ये औरत जर्मन शेफर्ड कुत्ते संग संबंध बना रही थी कि उसी दौरान उसकी मौत हो गई। मरी हुई औरत 4 बच्चों की मां है। हालांकि डॉक्टरों ने औरत की मृत्यु की वजह स्पष्ट नहीं की है। किन्तु उन्होंने कहा कि संक्रमण के कारण महिला का दम घुट गया इसलिए उसकी जान चली गई। जब कुत्ते के मालिक मैकडॉवल ने औरत की मृत्यु के बारे में मालूम किया तो अनेक हैरान करने वाली बातें सामने आई। दरअसल, कुत्ते का मालिक औरत का मित्र था और उसने ही औरत को कुत्ते संग संबंध बनाने के लिए बोला था। मैकडॉवल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया एवं कोर्ट ने उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here