क्या आप भूलने की समस्या से परेशान है तो आजमाये डॉ. एनसी पाण्डेय के ये उपाय

साहस होम्योपैथिक क्लीनिक के विशेषज्ञ डॉ. एनसी पाण्डेय होम्योपैथिक दवाओं से बीमारी दूर करने के उपाय अपने यू-ट्यूब चैनल पर देते है। आज के भागदौड़ भरी जिंदगी में अक्सर लोग कई चीजें भूल जाते है। उन्हें याद ही नहीं रहता है। ऐसे में वह भूलने की बीमारी से घिर जाते है। विशेषज्ञ डॉ. एनसी पाण्डेय
 | 
क्या आप भूलने की समस्या से परेशान है तो आजमाये डॉ. एनसी पाण्डेय के ये उपाय

साहस होम्योपैथिक क्लीनिक के विशेषज्ञ डॉ. एनसी पाण्डेय होम्योपैथिक दवाओं से बीमारी दूर करने के उपाय अपने यू-ट्यूब चैनल पर देते है। आज के भागदौड़ भरी जिंदगी में अक्सर लोग कई चीजें भूल जाते है। उन्हें याद ही नहीं रहता है। ऐसे में वह भूलने की बीमारी से घिर जाते है। विशेषज्ञ डॉ. एनसी पाण्डेय ने इस समस्या से परेशान लोगों को किस तरह अपना उपचार करना है। यह जानकारी वीडियो में दी है।

हम अक्सर कभी किसी का नाम, चेहरा या फिर किताब में क्या लिखा है ऐसी चीजें भूल जाते है। आजकल कम उम्र के बच्चों को भी ये समस्या हो रही है। सबसे बड़ी बात यह है कि लोग पहले छोटी-छोटी चीजें भूलने लगते हैं लेकिन इसपर ध्यान नहीं देते और बाद में ये बढ़ कर अल्जाइमर या डिमेंशिया बीमारी का रूप ले लेती है। अगर आप भी ऐसी बीमारी से परेशान है तो ऊपर दिये गये वीडियो को देखकर डॉ एनसी पाण्डेय द्वारा बताई गई दवाओं को सेवन का अपना उपचार कर सकते है।