नहीं थम रहा हल्द्वानी में नशे का कारोबार, अब इस अंदाज में नशा बेचते पायें गए ये युवक

Drug Smuggler, हल्द्वानी में नशे का कारोबार बड़े पैमायने में अपने पाव पसारता जा रहां है। नशे के ये सौदागर पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे से युवाओं की रगों में नशा घोल रहे है। हालाकिं इन नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस दाबातोड़ कार्यवाई भी करते नजर आती है। लेकिन बावजूद इसके नगर में
 | 
नहीं थम रहा हल्द्वानी में नशे का कारोबार, अब इस अंदाज में नशा बेचते पायें गए ये युवक

Drug Smuggler, हल्द्वानी में नशे का कारोबार बड़े पैमायने में अपने पाव पसारता जा रहां है। नशे के ये सौदागर पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे से युवाओं की रगों में नशा घोल रहे है। हालाकिं इन नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस दाबातोड़ कार्यवाई भी करते नजर आती है। लेकिन बावजूद इसके नगर में इनकी दुकान आसानी से पनप रही हैं। काठगोदाम पुलिस ने आज नशे के दो ऐसे ही सौदागरों को गिरफ्तार कर उनके पास से दो किलो चरस बरामद की है। पुलिस पूछताछ में दोनो आरोपियों ने बताया कि वह हल्द्वानी वह नैनीताल के विभिन्न इलाकों में लंबे समय से चरस बेचने का कार्य करते आ रहे है। जिसपर पुलिस ने दोनो के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

नहीं थम रहा हल्द्वानी में नशे का कारोबार, अब इस अंदाज में नशा बेचते पायें गए ये युवक

 

हैड़ाखान मार्ग से किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार कुमाऊं एसटीएफ की टीम को सूचना मिली थी कि कुछ युवक नशे की तस्करी के मामले में काठगोदाम हैड़ाखान मार्ग पर वन विभाग के बैरियर के पास खड़े हैं। जिस पर तुरंत हरकत में आई एसटीएफ की टीम ने दो लोगों को धर दबोचा। उनकी तलाशी लेने पर उनके पास से दो किलो चरस बरामद की गई है। पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम मो. शरीफ पुत्र स्व. स्व. मोहम्मद लतीफ निवासी लाइन नंबर 18 बनभूलपुरा, इस्तयाक हुसैन ऊर्फ गुड्डू पुत्र मुहम्मद हुसैन निवासी जवाहर नगर राजपुरा वार्ड 14 हल्द्वानी बताया है। दोनों के खिलाफ काठगोदाम थाने में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। दोनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह चरस लाकर कोटली, पतलोट आदि क्षेत्रों में बेचने का काम करते हैं। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।