दीवालीखाल घटना – सीएम त्रिवेंद्र रावत का बड़ा बयान, मजिस्ट्रेट जांच के दिए आदेश

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दीवालीखाल में घटित घटना के मजिस्ट्रेटी जांच के निर्देश दिए हैं।उन्होंने कहा कि मैंने सल्ट दौरे के दौरान प्रदेश के विकासखंड मुख्यालय तक की सभी सड़कों को 1.5 लेन चौड़ीकरण किए जाने की घोषणा की थी।पेशेवर आंदोलनजीवियों के बहकावे में ना आने की बात त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इंटरनेट
 | 
दीवालीखाल घटना – सीएम त्रिवेंद्र रावत का बड़ा बयान, मजिस्ट्रेट जांच के दिए आदेश

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दीवालीखाल में घटित घटना के मजिस्ट्रेटी जांच के निर्देश दिए हैं।उन्होंने कहा कि मैंने सल्ट दौरे के दौरान प्रदेश के विकासखंड मुख्यालय तक की सभी सड़कों को 1.5 लेन चौड़ीकरण किए जाने की घोषणा की थी।पेशेवर आंदोलनजीवियों के बहकावे में ना आने की बात त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इंटरनेट पर लिखी है।सीएम ने आगे लिखा आपकी सरकार प्रदेश के सभी क्षेत्रों और नागरिकों के विकास के लिए पूरी ईमानदारी से कार्य कर रही है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि निष्पक्ष जांच के बाद दोषियों को उचित दंड दिया जाएगा।

दरअसल कल चमोली जिले में 19 किलोमीटर लंबे नंदप्रयाग-घाट मोटर मार्ग के चौड़ीकरण की मांग कर रहे ग्रामीणों की विधानसभा कूच के दौरान पुलिस के साथ तीखी झड़प हुई। इस दौरान पथराव भी हुआ। इससे एक वाहन के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। हालात को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर पानी की बौछार की, लेकिन जब स्थिति नहीं संभली तो लाठीचार्ज किया गया। इसमें एक महिला समेत तीन लोग चोटिल हो गए।