यहां दुल्हन ने शादी के तीन मिनट बाद ही पति को दिया तलाक, वजह ऐसी जो कर देगी आपको हैरान

Slider

न्यूज टुडे नेटवर्क: खाड़ी देश कुवैत में एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है। यहां एक दुल्हन ने शादी के केवल तीन मिनट बाद ही अपने पति को तलाक दे दिया। डेली मेल की खबर के मुताबिक इस शादी को कुवैत की सबसे छोटी शादी माना जा रहा है। डेली मेल ने क्यू 8 न्यूज के हवाले से ये खबर प्रकाशित की है। जिसके मुताबिक ये जोड़ा शादी करने के लिए कोर्ट पहुंचा था। दोनों ने बेहद हंसी-खुशी शादी के जज के सामने रजिस्टर पर हस्ताक्षर किए। लेकिन चंद सेकेंड में एक ऐसी घटना घटी कि बात तलाक तक पहुंच गई।

Slider

आखिर क्या रही तलाक की वजह

दरअसल मैरिज रजिस्टर पर साइन करने के थोड़ी देर बाद ही कोर्ट रूम से बाहर जाते वक्त दुल्हन फिसलकर गिर गई। इस दौरान लड़के ने उसकी मदद करने की बजाए उसे बेवकूफ कह दिया। लड़के के इस बर्ताव पर लड़की इतना आग बबूला हो गई कि उसने फौरन वहीं तलाक लेने का फैसला कर लिया। लड़की ने फौरन जज से शादी को वहीं की वहीं रफा-दफा कर रद्द करने के लिए कहा। लड़की ने अपना फैसला नहीं बदला और जज को शादी रद्द करनी पड़ी।

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आपको बता दें कि ये मामला सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। ज्यादातर लोग दुल्हन के पक्ष में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। नेटिजन्स लड़की के इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें