नैनीताल- वकील को अगुवा कर तलवार से किया बदमाशों ने हमला, मरा समझकर बदमाश हो गए ऐसे रफूचक्कर

नैनीताल- न्यूज टुडे नेटवर्क: सरोवर नगरी नैनीताल में जमीनी विवाद के चलते एक वकील को चाकू मारने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी मुताबिक नैनीताल के समीपवर्ती कालाढूंगी रोड पर वन विभाग के वाटरफॉल के समीप जमीन के झगड़े में एक वकील को अगवा कर उसे चाकू मारने के साथ ही तलवार से गला
 | 
नैनीताल- वकील को अगुवा कर तलवार से किया बदमाशों ने हमला, मरा समझकर बदमाश हो गए ऐसे रफूचक्कर

नैनीताल- न्यूज टुडे नेटवर्क: सरोवर नगरी नैनीताल में जमीनी विवाद के चलते एक वकील को चाकू मारने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी मुताबिक नैनीताल के समीपवर्ती कालाढूंगी रोड पर वन विभाग के वाटरफॉल के समीप जमीन के झगड़े में एक वकील को अगवा कर उसे चाकू मारने के साथ ही तलवार से गला काटने की कोशिश की गई। जिसके बाद उसे मरा समझ कर सड़क किनारे फेंक दिया। इस विवाद में वकील की पत्‍‌नी के भी कपड़े फाड़ दिए गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को मेडिकल के लिए बीडी पांडे अस्पताल भेजा है। जिला कोर्ट के अधिवक्ता को भर्ती कराया गया है।

नैनीताल- वकील को अगुवा कर तलवार से किया बदमाशों ने हमला, मरा समझकर बदमाश हो गए ऐसे रफूचक्कर

पड़ोसी रेस्टोरेंट संचालक के साथ था विवाद

जनकारी मुताबिक अधिवक्ता रवि कनवाल जिला कोर्ट में प्रैक्टिस करता है। गुरुवार रात को कालाढूंगी रोड में सड़ीयाताल झील से आगे वॉटरफॉल के समीप अधिवक्ता रवि का घर है। पड़ोस में रेस्टोरेंट संचालक के साथ जमीन से संबंधित विवाद हुआ था। रवि के अनुसार रेस्टोरेंट संचालक के लोगों द्वारा उसे अगवा कर चाकू मारा। मुंह में बंदूक ठूंसने के साथ ही तलवार से गला रेतने की कोशिश की। गाड़ी में बेहोशी की हालत में मरा समझकर झील के समीप फेंक गए। जैसे तैसे रवि कोतवाली पहुंचा। अधिवक्ता को जख्मी करने की सूचना पर बड़ी संख्या में साथी भी पहुंच गए। पुलिस जानकारी मुताबिक जमीन विवाद में झगड़ा हुआ है। अधिवक्ता, उसकी पत्‍‌नी तथा दूसरे पक्ष के सरिता नेगी, उसके जेठ इंदर नेगी को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।