जमीनों के सर्किल रेटों में बढ़ोतरी से व्यापारियों में असंतोष

Haldwani – जमीनों के सर्किल रेट में हुई अत्यधिक बढ़ोतरी जिसको लेकर जमीनी कारोबार से जुडे़ व्यापारियों के एक समूह ने कांग्रेस महामंत्री महेश शर्मा के नेतृत्व में नेता प्रतिपक्ष डाॅ. इन्दिरा हृदयेश से मुलाकात करके जमीनों के सर्किल रेटों को कम करने के सम्बंध में ज्ञापन दिया । इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने
 | 
जमीनों के सर्किल रेटों में बढ़ोतरी से व्यापारियों में असंतोष

 

Haldwani – जमीनों के सर्किल रेट में हुई अत्यधिक बढ़ोतरी जिसको लेकर जमीनी कारोबार से जुडे़ व्यापारियों के एक समूह ने कांग्रेस महामंत्री महेश शर्मा के नेतृत्व में नेता प्रतिपक्ष डाॅ. इन्दिरा हृदयेश से मुलाकात करके जमीनों के सर्किल रेटों को कम करने के सम्बंध में ज्ञापन दिया । इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने जमीनों के सर्किल रेटांे को कम करने के सम्बंध में मुख्यमंत्री से टेलीफोन पर बातें की, और बातों के उपारांत मुख्यमंत्री से आस्वस्त कराया कि इस गम्भीर विषय पर स्वयं ही सज्ञान लेंगे।

तथा नेता प्रतिपक्ष ने भवन नक्शा पास करने हेतु ग्रामिण क्षेत्रों में सर्किल रेट 5 प्रतिशत शुल्क और शहरी क्षेत्रों में 1 प्रतिशत शुल्क के मामाले को लेकर भी नगर विकास मंत्री और मुख्य सचिव से भी फोन पर बातें की। इस दौरान दन्दिरा हृदयेश ने कहा कि जनता के इन कल्याणकारी मुद्दों को लेकर जल्द ही कांग्रेस का एक शिष्टमंडल ए.आई.सी.सी सदस्य युवा नेता सुमित हृदयेश के नेतृत्व में मुख्य सचिव से मिलकर नए व पुराने रेटों के सम्बंध में चर्चा करेगा और समस्या के निराकरण हेतु कार्य करेगा।

शिष्टमंडल में महेश शर्मा, कानू बिष्ट, नरेद्र खनी, गोविन्द सिंह बिष्ट,उमेश बधानी, कुन्दन सिंह बोहरा, बालम बिष्ट, नरेंद्र सिंह, सबरजीत सिंह, बन्नू सन्धू, कै. लक्ष्मण सिंह चुफाल, प्रदिप नेगी, राजेंद्र बिष्ट, रितेश कुलयाल, श्याम सिंह बिष्ट, विजय सिंह, ओम प्रकाश, विपिन परगाई, परमजीत सिंह, हेम पांडे, गोपाल फत्र्याल, रविंद्र सिंह, कमल भट्ट, संजय शाही, विनोद जोशी, गणेश भंडारी, त्रिभुवन जोशी, खीमानंद शर्मा शामिल थे।