दिनेशपुर-यहां नाबालिक छलका रहे जाम, युवतियां दिखती है भट्टी पर

दिनेशपुर- न्यूज टुडे नेटवर्क- क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री जोरों पर है। बताया जा रहा है कि यहां लाइसेंस के चल रहे ढाबों में नाबालिकों को शराब परोसी जा रही है। शाम होते ही यहां के ढाबे मयखानों में तब्दील हो जाते है। हर जगह जाम पर जाम छलकते है। वही क्षेत्र में बढ़ते
 | 
दिनेशपुर-यहां नाबालिक छलका रहे जाम, युवतियां दिखती है भट्टी पर

दिनेशपुर- न्यूज टुडे नेटवर्क- क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री जोरों पर है। बताया जा रहा है कि यहां लाइसेंस के चल रहे ढाबों में नाबालिकों को शराब परोसी जा रही है। शाम होते ही यहां के ढाबे मयखानों में तब्दील हो जाते है। हर जगह जाम पर जाम छलकते है। वही क्षेत्र में बढ़ते अवैध शराब से यहां के लोग परेशान है। वहीं शासन को राजस्व की हानि भी हो रही है। बताया जा रहा है कि कलीनगर मार्ग पर शराब की दुकानों के सामने लगने वाले ठेलों सहित ढाबों के साथ ही होटलों पर यह सख्ती दिखाई नहीं दे रही है। जहां सरकारी कैंटीन होने के बाद भी वह ढाबों में शराब पिलाई जा रही है। आलम यह है कि कभी-कभी क्षेत्र की युवतियां भी शराब की दुकान पर शराब खरीदते नजर आती है।

दिनेशपुर-यहां नाबालिक छलका रहे जाम, युवतियां दिखती है भट्टी पर

शराब माफियाओं के हौंसले बुलंद

वहीं ग्रामीण क्षेत्र हरिदासपुर, आनंद खेड़ा, बंगाली मोड़ व कलीनगर के साथ ही थाना क्षेत्र के अन्य जगहों से अवैध शराब की बिक्री और पिलाए जाने के अवैध ठिकानों की लगातार शिकायतें आ रही है लेकिन आबकारी और पुलिस विभाग के नुमाइंदे के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है। जिसके चलते ग्रामीणों के साथ जनप्रतिनिधियों में आक्रोश है। वही पुलिस सूत्रों की माने तो अगर इनपर कार्रवाई होती है तो तुरंत गिरफ्तारी के बाद जमानत मिल जाती है। जिससे उनके हौंसले और बुलंद हो गये है। बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में शराब पिलाना शादी-विवाह में फैशन बन गया है। जिसमें लडक़ों के साथ लड़कियां और महिलाएं भी शामिल हो जाती है।