दिनेशपुर-मछली विक्रेता पर तान दिया तमंचा, फिर ऐसे फिल्मी अंदाज में लूट ली बाइक और नकदी

दिनेशपुर- दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर दुकान बंदकर घर लौट रहे एक मछली विक्रेता की नगदी और बाइक लूट ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। वार्ड नंबर सात किच्छा निवासी अकरम खां ने थाने में तहरीर देकर कहा कि गदरपुर में उसकी
 | 
दिनेशपुर-मछली विक्रेता पर तान दिया तमंचा, फिर ऐसे फिल्मी अंदाज में लूट ली बाइक और नकदी

दिनेशपुर- दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर दुकान बंदकर घर लौट रहे एक मछली विक्रेता की नगदी और बाइक लूट ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। वार्ड नंबर सात किच्छा निवासी अकरम खां ने थाने में तहरीर देकर कहा कि गदरपुर में उसकी मछली की दुकान है। 10 बजे के करीब वह अपने मित्र वार्ड नंबर 7 किच्छा निवासी आसिफ अली के साथ अपनी बाइक संख्या यूके-06 एक्यू-3792 से घर लौट रहा था।

नैनीताल-बीडी पाण्डे चिकित्सालय में होगा प्राइवेट वार्डो का निर्माण, डीएम ने जारी की धनराशि

इस दौरान रुद्रपुर-काशीपुर हाईवे मार्ग पर जाफरपुर पेट्रोल पंप के पास लघुशंका के लिए उन्होंने बाइक रोकी, इतने में नशे में धुत दो युवक वहां आये और उनसे मारपीट शुरू कर दी। इस बीच एक युवक ने उन पर तमंचा तान लूट की वारदात को अंजाम दिया और पी़ित को गदरपुर की ओर घूम कर खड़े होने को कहा। बाद में दोनों बाइक लेकर रुद्रपुर की ओर भाग निकले। जब लुटेरे आंख से ओझल हो गए तो मछली विक्रेता ने हो-हल्ला किया। सूचना मिलने पर शनिवार सुबह एसआई जितेंद्र बिष्ट पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 392 के तहत केस दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। उधर उप निरिक्षक जितेन्द्र बिष्ट ने कहा की सडक़ पर लगे कैमरे को खंगाला जा रहा है। जल्द से जल्द लूट का खुलासा कर दिया जायेगा।