दिनेशपुर- 5 माह की गर्भवती निकली 13 वर्ष की किशोरी, सामने आयी सच्चाई तो पैरों तले खिसकी जमीन

दिनेशपुर-विगत कुछ वर्षों के ऊधमसिंह नगर जिले में अपराधों की संख्या में इजाफा हुआ है। विगत दिवस ही जिले में तीन महिलाओं की हत्या कर दी गई। वही हर दिन चोरी, लूटपाट और बलात्कार के मामले सामने आ रहे है। अब जिले के दिनेशपुर क्षेत्र में चंदीपुर नामक गांव में एक 13 वर्षीय किशोरी से
 | 
दिनेशपुर- 5 माह की गर्भवती निकली 13 वर्ष की किशोरी, सामने आयी सच्चाई तो पैरों तले खिसकी जमीन

दिनेशपुर-विगत कुछ वर्षों के ऊधमसिंह नगर जिले में अपराधों की संख्या में इजाफा हुआ है। विगत दिवस ही जिले में तीन महिलाओं की हत्या कर दी गई। वही हर दिन चोरी, लूटपाट और बलात्कार के मामले सामने आ रहे है। अब जिले के दिनेशपुर क्षेत्र में चंदीपुर नामक गांव में एक 13 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया। घटना की जानकारी तक हुई जब किशोरी पांच माह की गर्भवती हो चुकी है। पूछताछ में जो सामने आया उससे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद वृद्ध ने तहरीर देकर न्याय की मांग की।

दिनेशपुर- 5 माह की गर्भवती निकली 13 वर्ष की किशोरी, सामने आयी सच्चाई तो पैरों तले खिसकी जमीन
मामला दिनेशपुर के चंदीपुर गांव का है। जहां एक 13 वर्षीय किशोरी 5 माह की गर्भवती है। एक वृद्ध तहरीर ने थाने में आया। उसने बताया कि पांच माह पहले उसकी 13 वर्षीय पुत्री लकड़ी का बुरादा लेने चंदीपुर गांव में स्थित एक फर्नीचर की दुकान में गई थी। वृद्ध का आरोप है कि दुकान स्वामी नरेन्द्र सिंह नेगी ने बुरादा अंदर होने की बात कहकर उसकी पुत्री को अंदर बुलाया। फिर उसके साथ दुष्कर्म कर किसी को नहीं बताने की धमकी दी। भयभीत पुत्री ने किसी को नहीं बताया।

इसके बाद आरोपी कई बार उसे दुकान में बुलाकार दुष्कर्म करता रहा। जिससे उसकी पुत्री गर्भवती हो गई। जब पुत्री गर्भवती हुई तो तब मामले सामने आया। दुष्कर्म की सूचना पर क्षेत्र के लोग एकत्र हो गये। पुलिस ने लोगों को बमुश्किल समझाया। आज समाजसेवी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। वहीं किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है।