यूपी में फिर दुस्साहस: इटावा में सपा नेता के भाई को घेरकर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर ही मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में बदमाशों के हौसले बुलन्द हैं। इटावा जिले में बदमाशों ने गुरूवार सपा नेता के भाई की घेरकर गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात भाजपा विधायक सरिता भदौरिया के घर से कुछ ही दूरी पर अंजाम दी गई। मृतक के परिजनों का कहना है कि चुनावी रंजिश में हत्या
 | 
यूपी में फिर दुस्साहस: इटावा में सपा नेता के भाई को घेरकर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर ही मौत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में बदमाशों के हौसले बुलन्‍द हैं। इटावा जिले में बदमाशों ने गुरूवार सपा नेता के भाई की घेरकर गोली मारकर हत्‍या कर दी। हत्‍या की वारदात भाजपा विधायक सरिता भदौरिया के घर से कुछ ही दूरी पर अंजाम दी गई। मृतक के परिजनों का कहना है कि चुनावी रंजिश में हत्‍या की गई है। बदमाशों ने घात लगाकर बाइक पर जा रहे सपा नेता के भाई को घेरकर गोली मार दी। घटना के बाद अफरा तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस व फॉरेंसिक की टीम को मौके से कई खाली खोखे बरामद हुए हैं। अंदेशा है कि हमलावर एक या दो से ज्‍यादा रहे होंगे। मृतक की पत्नी ने चुनावी रंजिश में मोहल्ले के कुछ लोगों पर हत्या करने का शक जताया है।

यह पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के कबीरगंज मोहल्ले का है। मकसूद पुरा वार्ड के पूर्व सभासद व सपा नेता विमल वर्मा का भाई मोनू उर्फ जितेंद्र वर्मा (34 साल) ट्रांसपोर्टर था। गुरुवार रात वह बाइक से घर जा रहा था, लेकिन घर से महज 50 मीटर की दूरी पर घात लगाए हमलावरों ने मोनू पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। तीन गोलियां लगने से मोनू मौके पर ही गिर पड़ा। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। मोनू की पत्नी निधि वर्मा भी मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक मोनू की मौत हो चुकी थी। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

वारदात की सूचना पाकर SP सिटी प्रशांत कुमार, CO सिटी राजीव प्रताप सिंह, कोतवाल बीएस सिरोही फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मौके पर गहनता से पड़ताल की गई। मृतक की पत्नी निधि वर्मा ने बताया कि उनके पति की गाड़ी की आवाज सुनकर वह दरवाजे पर आकर खड़ी हो गई थी, तभी छह से अधिक असलहाधारी बदमाशों ने मोनू को गोलियों से भूनते हुए उसकी हत्या कर दी। वह अपने पति को बचाने के लिए दौड़ीं, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। वे हमलावरों को पहचानती हैं। उन्होंने बताया कि उनके पति की हत्या नगरपालिका के सभासद चुनाव में प्रभावशाली व मजबूत दावेदार होने के कारण रंजिश में हत्या की गई है। हत्यारे पड़ोस के रहने वाले हैं।

वहीं मृतक के भाई व पूर्व सभासद विमल वर्मा ने बताया कि उनका भाई सभासद के आगामी चुनाव के लिए तैयारी कर रहा था। जिसको लेकर कुछ राजनैतिक लोग रंजिश मान रहे थे। इसलिए उनके भाई को घर आते मार दिया गया।

SP सिटी प्रशांत कुमार ने बताया कि थाना कोतवाली पुलिस को कंट्रोल रूम के द्वारा जानकारी मिली कि उनके क्षेत्र में मोनू वर्मा नामक एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या के पीछे चुनावी रंजिश सामने आई है। पत्नी ने मोहल्ले के कुछ लोगों पर आरोप लगाए हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।