मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, ,एक ही परिवार के पांच की मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। मुंबई एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में एक ही परिवार के पांच अन्य लोगों ने जान गंवा दी। हादसा मुंबई पुणे मुंबई एक्सप्रेस वे पर हुआ। पांच लोगों की मौत के साथ पांच अन्य लोग भी सड़क दुर्घटना में घायल हुए हैं। एक्सप्रेस वे पर ही खोपोली के पास ट्रक ने मंगलवार
 | 
मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, ,एक ही परिवार के पांच की मौत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। मुंबई एक्‍सप्रेस वे पर हुए हादसे में एक ही परिवार के पांच अन्‍य लोगों ने जान गंवा दी। हादसा मुंबई पुणे मुंबई एक्‍सप्रेस वे पर हुआ। पांच लोगों की मौत के साथ पांच अन्‍य लोग भी सड़क दुर्घटना में घायल हुए हैं। एक्‍सप्रेस वे पर ही खोपोली के पास ट्रक ने मंगलवार सुबह दो कारों और एक अन्‍य वाहन में जोरदार टक्‍कर मार दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मरने वालों में नवी मुंबई नगर निगम (एनएमएमसी) में कार्यरत एक पशु चिकित्सक और उनके परिवार के सदस्य शामिल हैं। ये सभी एक कार से सवार थे।

उन्होंने बताया कि घटना खालापुर टोल प्लाजा के पास उस वक्त हुई जब ट्रक ने दो कारों और एक मालवाहक वाहन को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि चालक ने ट्रक पर से नियंत्रण खो दिया था। अधिकारी ने बताया कि मरने वालों की पहचान पशु चिकित्सक डॉ. वैभव झांजरे, उनकी मां, पत्नी और बेटी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।