दिल्ली हिंसा: राहुल गांधी ने कहा, एक इंच भी पीछे ना हटें किसान, कांग्रेस आपके साथ

न्यूज टुडे नेटवर्क। दिल्ली हिंसा के बाद देश भर की सियासत गरमाने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि किसानों के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है। राहुल गांधी ने किसानों ने कहा कि आप एक इंच भी पीछे मत हटाना, कहीं मत जाईए
 | 
दिल्ली हिंसा: राहुल गांधी ने कहा, एक इंच भी पीछे ना हटें किसान, कांग्रेस आपके साथ

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। दिल्‍ली हिंसा के बाद देश भर की सियासत गरमाने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि किसानों के साथ दुर्व्‍यवहार हो रहा है। राहुल गांधी ने किसानों ने कहा कि आप एक इंच भी पीछे मत हटाना, कहीं मत जाईए आप डटे रहिए हम आपके साथ हैं। उन्‍होंने कहा कि किसानों को डराया धमकाया जा रहा है किसानों के खिलाफ आईएनए का इस्‍तेमाल किया जा रहा है। मोदी सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए सरकार किसानों से जल्द बात करे और कृषि कानूनों को रद्द करे।

राहुल गांधी ने कहा कि  किसान पिछले दो महीने से आंदोलन कर रहे हैं लेकिन सरकार वार्ता पर वार्ता कर रही है। आरोप लगाया कि सरकार किसानों से आंदोलन खत्‍म करने को लेकर वार्ता करने पर जरा भी गंभीर नहीं है।

राहुल गांधी दिल्‍ली में हुई हिंसा पर कहा कि प्रदर्शनकारियों को लाल किला पर किसने जाने दिया। उन्होंने पूछा कि क्या इसके लिए गृह मंत्रालय जिम्मेदार नहीं है? राहुल गांधी ने दावा किया कि कोई भी किसान अपने घर नहीं जाएगा। राहुल ने किसानों से कहा कि हम सब आपके साथ हैं, 1 इंच भी पीछे मत हटीए। उन्होंने कहा कि हम आपकी पूरी मदद करेंगे। राहुल ने दावा किया कि मोदी सरकार में सिर्फ चार पांच लोगों के ही काम हो रहे हैं।