बडोदरा की महिला ने प्रेमी से ब्रेकअप के बाद अपनी जीवन लीला समाप्त की

वडोदरा, 23 जून (आईएएनएस)। गुजरात के वडोदरा में एक महिला ने अपने प्रेमी द्वारा उसे धोखा दिए जाने के बाद पंखे से लटककर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।
 | 
बडोदरा की महिला ने प्रेमी से ब्रेकअप के बाद अपनी जीवन लीला समाप्त की वडोदरा, 23 जून (आईएएनएस)। गुजरात के वडोदरा में एक महिला ने अपने प्रेमी द्वारा उसे धोखा दिए जाने के बाद पंखे से लटककर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

घातक कदम उठाने से पहले, नफीसा खोखर ने अहमदाबाद में साबरमती नदी के पास अपने कदम का खुलासा करते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड किया।

नफीसा ने 20 जून को अपने आवास पर यह चरम कदम उठाया था, लेकिन उसके परिवार के सदस्यों ने गुरुवार को उसके फोन पर वीडियो रिकॉडिर्ंग पाया और वीडियो रिकॉडिर्ंग सबूत के साथ शेख रमीज अहमद के खिलाफ जेपी रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

chaitanya

रिकॉडिर्ंग में, उसने कहा था: रमीज, तुमने मेरे साथ अन्याय किया है। तुमने मुझसे शादी करने का वादा किया था .. मैं तुम्हें अपने परिवार के सदस्यों से ज्यादा प्यार करती थी, और तुमने मुझे छोड़ दिया, तुमने मुझे धोखा दिया, तुमने हमारे रिश्ते के बारे में सबकुद जानने के बाद मुझे धोखा दिया.. पिछले चार दिनों से मैं अहमदाबाद में घूम रही हूं, आपको ढूंढ रहा हूं, यहां तक कि आपके परिवार के सदस्यों ने भी दावा किया कि आप घर छोड़ चुके हैं, मैं पुलिस को आपके बारे में सूचित भी नहीं कर सकी।

वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद नफीसा वडोदरा में अपने घर लौट आई, जहां उसने यह चरम कदम उठाया।

यह दूसरी घटना है जिसमें एक महिला ने अहमदाबाद के साबरमती रिवर फ्रंट पर एक वीडियो में अपनी व्यथा प्रकट की और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

फरवरी 2021 में, आयशा खान ने एक वीडियो रिकॉडिर्ंग में खुलासा किया था कि उसके पति और ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान कर रहे थे, जिसके बाद उसने साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

अप्रैल 2022 में, अहमदाबाद सिटी सेशंस कोर्ट ने उनके पति आरिफ खान को दोषी ठहराया और उन्हें 10 साल की कैद की सजा सुनाई।

अदालत ने आयशा की वीडियो रिकॉडिर्ंग को मामले में अहम सबूत माना था।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम