संजय राउत ने पत्र लिखकर सभी विपक्षी दलों का समर्थन के लिए दिया धन्यवाद

नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक पत्र लिख कर सभी विपक्षी दलों के नेताओं को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया है। संजय राउत इस समय मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं।
 | 
संजय राउत ने पत्र लिखकर सभी विपक्षी दलों का समर्थन के लिए दिया धन्यवाद नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)। शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक पत्र लिख कर सभी विपक्षी दलों के नेताओं को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया है। संजय राउत इस समय मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं।

संजय राउत ने कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कांग्रेस, एनसीपी, टीएमसी और आप जैसी पार्टियों के नेताओं को पत्र लिखा है और कहा है कि इस कठिन समय में जब केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का उपयोग कर उनके खिलाफ दुर्भावनापूर्ण तरीके से कार्यवाही कर रही है, तब सभी पार्टियां और उनके नेताओं ने साथ दिया इसके लिए सभी का शुक्रिया।

chaitanya

संजय राउत ने पत्र में ये भी लिखा है कि, बालासाहेब ठाकरे ने उन्हें सिखाया था कि रोने की बजाय लड़ना ज्यादा बेहतर है। ऐसे कठिन समय में जिसने भी हमारे और हमारी पार्टी के पक्ष में संसद के अंदर और बाहर समर्थन दिखाया है, सभी का संजय राउत ने शुक्रिया किया। संजय राउत ने ये भी कहा कि सभी की दुआओं से वो जल्द जीतकर आएंगे।

गौरतलब है कि शिवसेना नेता संजय राउत को ईडी ने पात्रा चॉल जमीन घोटाले के मामले में गिरफ्तार किया है और वो 8 अगस्त तक प्रवर्तन निदेशालय की कस्टडी में हैं।

--आईएएनएस

संकेत/एसकेपी