सोनिया गांधी ने लिखा ईडी को पत्र, स्वास्थ्य के आधार पर पेशी टालने की रखी मांग

नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। नेशनल हैराल्ड मामले में राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के बीच सोनिया गांधी को भी ईडी ने पेशी के लिए बुलाया है, लेकिन अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद आराम के चलते सोनिया ईडी के सामने पेश नहीं होंगी, इसके लिए उन्होंने ईडी को चिट्ठी लिखी है।
 | 
सोनिया गांधी ने लिखा ईडी को पत्र, स्वास्थ्य के आधार पर पेशी टालने की रखी मांग नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। नेशनल हैराल्ड मामले में राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के बीच सोनिया गांधी को भी ईडी ने पेशी के लिए बुलाया है, लेकिन अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद आराम के चलते सोनिया ईडी के सामने पेश नहीं होंगी, इसके लिए उन्होंने ईडी को चिट्ठी लिखी है।

इसपर जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोरोना और फेफड़ों के संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती होने के बाद डॉक्टरों द्वारा घर पर आराम करने की सख्त सलाह को देखते हुए, उन्होंने आज ईडी को पत्र लिखकर उनके पूरी तरह से ठीक होने तक अगले कुछ हफ्तों के लिए उनकी उपस्थिति को स्थगित करने का अनुरोध किया है।

दरअसल ईडी ने गुरुवार को सोनिया गांधी को तलब किया है, लेकिन अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड से संबंधित कथित धनशोधन के एक मामले में सोनिया गांधी को समन जारी कर पूछताछ के लिए पेश होने को कहा था।

--आईएएनएस

एमएसके/एएनएम