अमरिंदर और सिद्धू साथ काम करेंगे : हरीश रावत

नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस की पंजाब इकाई में अंदरूनी कलह के बीच पार्टी नेतृत्व अब एक नया फॉर्मूला लेकर आया है, जिससे मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू दोनों मिलकर काम करेंगे।
 | 
अमरिंदर और सिद्धू साथ काम करेंगे : हरीश रावत नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस की पंजाब इकाई में अंदरूनी कलह के बीच पार्टी नेतृत्व अब एक नया फॉर्मूला लेकर आया है, जिससे मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू दोनों मिलकर काम करेंगे।

इस बात का खुलासा कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने किया।

रावत ने कहा, पार्टी दो कार्यकारी अध्यक्षों की नियुक्ति के फार्मूले पर काम कर रही है और चुनाव मुख्यमंत्री के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी के राज्य प्रमुख का पद मिलने की संभावना है और उनकी टीम में दो कार्यकारी अध्यक्ष होंगे और अमरिंदर सिंह चुनाव में पार्टी का नेतृत्व करेंगे।

जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा होने वाली है।

सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से मुलाकात के बाद फॉमूर्ला तैयार किया गया है।

अमरिंदर सिंह के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल के दिनों में पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी से मुलाकात की थी।

मुद्दों को सुलझाने के लिए गठित पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय समिति ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी थी। अमरिंदर सिंह और सिद्धू सहित राज्य के अन्य नेताओं ने भी समिति के सदस्यों से मुलाकात की थी।

--आईएएनएस

एकेके/आरजेएस