युवक को हनीट्रैप में फंसाया, महिला समेत 2 गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। नोएडा पुलिस ने एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने युवक को हनीट्रैप में फंसाया था। इस मामले में मुख्य आरोपित वीरेंद्र अभी फरार है। महिला ने युवक को कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोली मिलाकर पिला दी थी।
 | 
ग्रेटर नोएडा, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। नोएडा पुलिस ने एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने युवक को हनीट्रैप में फंसाया था। इस मामले में मुख्य आरोपित वीरेंद्र अभी फरार है। महिला ने युवक को कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोली मिलाकर पिला दी थी।

जानकारी के मुताबिक, प्रधान चुनाव की रंजिश में गाजियाबाद के पूठी दीनानाथपुर गांव के प्रधान वीरेंद्र ने महिला के साथ मिलकर दूसरे पक्ष के युवक आकाश को हनीट्रैप में फंसाया। आरोपियों ने साजिश रची कि दूसरे पक्ष के लोगों को दुष्कर्म के मामले में जेल भिजवाकर वह गांव में अपना वर्चस्व कायम करेंगे, लेकिन बिसरख कोतवाली पुलिस की जांच में आरोपी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके।

बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि दो दिन पूर्व पुलिस को डायल 112 पर महिला ने सूचना दी कि शाहबेरी के फ्लैट में घुसकर उसके साथ आकाश ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि सूचना देने वाली महिला ने आकाश से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की। उसको मिलने के लिए शाहबेरी के फ्लैट पर बुलाया। वहां उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोली मिलाकर पिला दी, जैसे ही युवक बेहोश हुआ, महिला ने उसकी आपत्तिजनक फोटो मोबाइल में खींच ली। एक तरफ महिला ने पुलिस को दुष्कर्म की सूचना दी। वहीं दूसरी तरफ आकाश के स्वजन को अश्लील फोटो भेजकर मोटी रकम वसूलने की कोशिश की। जब स्वजन ने पुलिस को फोटो दिखाए, तब पुलिस को शक हुआ कि दुष्कर्म की सूचना देने वाली महिला हनीट्रैप में युवक को फंसा रही है। महिला अर्पणा को वीरेंद्र प्रधान ने आकाश को हनीट्रैप में फंसाने के लिए दो लाख रुपये व महंगा फोन दिया। इसके अलावा शाहबेरी में किराए का फ्लैट भी एक महीने पहले दिया।

डील के मुताबिक, महिला के फ्लैट का दो साल तक किराया वीरेंद्र को देना था। वर्ष 2021 में गाजियाबाद के पूठी दीनानाथपुर गांव के प्रधान वीरेंद्र यादव की दूसरे पक्ष के आकाश से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। दोनों पक्षों में गोली चली थी।

आकाश पक्ष के कई लोग इस मामले में जेल में बंद हैं। वीरेंद्र प्रधान ने नोएडा के होशियारपुर गांव में रहने वाले अपने दामाद व सपा नेता पुष्पेंद्र प्रमुख से मिलकर दूसरे पक्ष के लोगों को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की साजिश रची। पुष्पेंद्र प्रमुख ने अपने यहां किराए पर रहने वाली महिला अर्पणा को इस काम के लिए तैयार किया। अर्पणा ने इंस्टाग्राम पर आईडी बनाई और आकाश को जाल में फंसा लिया। पुलिस ने अर्पणा व पंकज को गिरफ्तार किया है। पंकज पुष्पेंद्र का नौकर है। आरोपितों के कब्जे से तीन मोबाइल, नशीली गोलियां व कोल्ड ड्रिंक बरामद की है। मोबाइल का इस्तेमाल अश्लील फोटो व वीडियो बनाने में किया गया था।

--आईएएनएस

पीकेटी/एसजीके