मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश, कार लूट मामले में चल रहा था वांछित

ग्रेटर नोएडा, 24 नवंबर (आईएएनएस)। थाना इकोटेक-3 के पास पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें बदमाश को गोली लग गई। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक बाइक, एक तमंचा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।
 | 
मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश, कार लूट मामले में चल रहा था वांछित ग्रेटर नोएडा, 24 नवंबर (आईएएनएस)। थाना इकोटेक-3 के पास पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें बदमाश को गोली लग गई। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक बाइक, एक तमंचा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।

मुठभेड़ में घायल बदमाश आबिद पुत्र रहीसुद्दीन निवासी ग्राम सुनपुरा थाना इकोटेक तीन गौतमबुद्धनगर का निवासी है। घायल बदमाश के कब्जे से चोरी की बाइक बरामद की गई है। साथ ही बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाश कई घटनाओं में शामिल था। बीते दिनों 20 अक्टूबर को थाना इकोटेक 3 के मिलेनियम स्कूल के पास से अभियुक्त साहिल ने अपने साथियों सचिन एवं आबिद के साथ एक पोलो कार लूट ली थी।

थाना इकोटेक-3 की पुलिस ने 28 अक्टूबर को इसी मामले में मनोज पुत्र बर्फ चन्द निवासी ग्राम निठारी थाना चोला जनपद बुलन्दशहर, साहिल पुत्र यासीन खां, निवासी ग्राम चौगानपुर थाना इकोटेक 3 जनपद गौतम बुद्ध नगर को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया था। अभियुक्तों के कब्जे से एक पोलो कार बरामद की गई थी। इन लोगों ने लूट के बाद कार में आग लगा दी थी।

इसी मामले में आगे जांच करते हुए पुलिस ने 8 नवंबर को अभियुक्त सचिन पुत्र अतर सिंह निवासी ग्राम सैनी थाना इकोटेक 3 जनपद गौतमबुद्धनगर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया, जिसके कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर, 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर व लूटी गई सोने की अंगूठी व 600 रुपए बरामद हुए थे। अभियुक्त आबिद तभी से इस मामले में वांछित चल रहा था।

--आईएएनएस

पीकेटी/एचएमए