बीजेपी नेता ने गार्ड को पीटा, वीडियो आया सामने, हुआ गिरफ्तार

गाजियाबाद, 23 जनवरी (आईएएनएस)। गाजियाबाद की एक सोसाइटी में बीजेपी नेता ने दो युवकों के साथ मिलकर सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई कर दी। ये तीनों युवक एक फ्लैट में जाना चाहते थे, फ्लैट मालिक ने इन्हें पहचानने से मना कर दिया। इसके बावजूद भी लिफ्ट में अंदर घुस रहे तो गार्ड ने उन्हें रोक दिया। इस पर विवाद हुआ तो इन्होंने गार्ड की पिटाई कर दी।
 | 
बीजेपी नेता ने गार्ड को पीटा, वीडियो आया सामने, हुआ गिरफ्तार गाजियाबाद, 23 जनवरी (आईएएनएस)। गाजियाबाद की एक सोसाइटी में बीजेपी नेता ने दो युवकों के साथ मिलकर सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई कर दी। ये तीनों युवक एक फ्लैट में जाना चाहते थे, फ्लैट मालिक ने इन्हें पहचानने से मना कर दिया। इसके बावजूद भी लिफ्ट में अंदर घुस रहे तो गार्ड ने उन्हें रोक दिया। इस पर विवाद हुआ तो इन्होंने गार्ड की पिटाई कर दी।

पुलिस ने मामले में तीनों पर रिपोर्ट कर उन्हे अरेस्ट कर लिया है। बता दें कि आशु पंडित बीजेपी नेता है। वार्ड पार्षद उम्मीदवार के लिए दावेदारी कर रहा था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नंदग्राम में नूरनगर सिहानी निवासी अंकित शर्मा प्रोमिस मेनपॉवर सर्विस कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड है। अंकित फिलहाल अजनारा इंटीग्रिटी सोसाइटी के टावर-सी में तैनात है।

अंकित के मुताबिक, 21 जनवरी की शाम 7.10 बजे तीन युवक आए। इसमें एक युवक के हाथ में फूलों का बुके था। वे सी ब्लॉक के फ्लैट नंबर-702 में जाने के लिए कहने लगे। सिक्योरिटी गार्ड अंकित ने उक्त फ्लैट मालिक को फोन मिलाकर कन्फर्मेशन लिया। फ्लैट मालिक का कहना था कि उन्होंने किसी को मिलने के लिए नहीं बुलाया। गार्ड ने यही बात तीनों युवकों को बताई।

इसके बाद तीनों में से एक आशु पंडित नामक व्यक्ति ने फ्लैट नंबर-902 बताया और बिना परमिशन लिए ही लिफ्ट की तरफ जाने लगे। इस पर उनका गार्ड से विवाद हो गया। गार्ड ने कहा कि पहले आप 702 और फिर 902 फ्लैट नंबर बताने लगे। विवाद ज्यादा बढ़ा तो आशु पंडित ने गार्ड की पिटाई कर दी।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि आशु पंडित नामक शख्स ने गार्ड को कई थप्पड़ मार दिए। इसके बाद तीनों युवक वहां से फरार हो गए। गार्ड ने पूरा मामला आरडब्लूए को बताया। जिसके बाद गार्ड अंकित शर्मा ने आशु पंडित व दो अज्ञात के खिलाफ थाना नंदग्राम में आईपीसी सेक्शन-323, 504 और 506 में केस दर्ज कराया है।

--आईएएनएस

पीकेटी/एसकेपी